ठंड में लग रहा एक्सरसाइज करने से डर, तो Bhumi Pednekar के वर्कआउट स्टाइल से हो सकते हैं मोटिवेट

फिट और टेलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट वर्कआउट की सेल्फी शेयर की है. जिसे देखकर आप अगली सुबह, कड़कड़ाती ठंड के बीच भी वर्कआउट करने के टिप्स ले सकते हैं.

ठंड में लग रहा एक्सरसाइज करने से डर, तो Bhumi Pednekar के वर्कआउट स्टाइल से हो सकते हैं मोटिवेट

हाल ही में फिट और टेलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट वर्कआउट की सेल्फी शेयर की है.

ठंड के मौसम में वर्कआउट करना आसान नहीं है. इस सीजन में हम ज्यादा आलसी हो जाते हैं. ऐसे में रेगुलर एक्सरसाइज के लिए मोटिवेशन की काफी जरूरत होती है. ये मोटिवेशन हमें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) जैसी बॉलीवुड सेलेब्स से मिल सकता है जो अपने वर्कआउट और पोस्ट वर्कआउट सेल्फी लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में फिट और टेलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट वर्कआउट की सेल्फी शेयर की है. जिसे देखकर आप अगली सुबह, कड़कड़ाती ठंड के बीच भी वर्कआउट करने के टिप्स ले सकते हैं.

गुड नाइट सेल्फी से मोटिवेशन
स्पोर्ट्स ब्रा और लेगिंग्स पहनी भूमि पेडनेकर इस सेल्फी में गॉर्जियस नजर आ रही है. इस सेल्फी में उनके चेहरे पर सनलाइट पड़ रही है और इसमें उनके टोंड एब्स को भी देखा जा सकता है. भूमि ने अपने फैन्स को गुड नाइट कहते हुए इस सेल्फी को शेयर किया है. ये सेल्फी उनके फैन्स को अगली सुबह उठकर वर्कआउट करने के लिए मोटिवेट कर रही है. जाहिर है ठंड की सुबह पसीना बहाना किसी को रास नहीं आता. लेकिन वर्कआउट को पूरी तरह गुडबाय तो कहा नहीं जा सकता. ऐसे में भूमि की इन तस्वीरों से मोटिवेट हो आप खुद को वर्कआउट के लिए मना सकती हैं. ठंड से बचाने के लिए थोड़े मोटे फैब्रिक की स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स के जरिए आप वर्कआउट में भी ठंड से बची रह सकती हैं.

नियोन कलर में चमकें
सर्दियों की फीकी सी सुबह को कलरफुल और एक्साइटिंग बनाने के लिए भूमि पेडनेकर की तरह नियोन लुक चूज कर सकती हैं. इस वाइब्रेंट कलर के साथ आपका वर्कआउट भी पावर पैक हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का भी पीछे नहीं
वर्कआउट के लिए मोटिवेट करते हुए अनुष्का शर्मा ने भी पिछले दिनों एक सेल्फी शेयर की. ठंड ज्यादा हो तो आप कुछ ऐसा आउटफिट चुन सकती हैं, जो ठंड के अहसास को कुछ कम करेगा. और वर्कआउट के बीच आ रही मुश्किलों को कम करेगा. तो इंतजार किस बात है. आप भी भूमि पेडनेकर और अनुष्का शर्मा की इन तस्वीरों को देखकर,  अमेजिंग ग्लो पाना जरूर चाहेंगे. तो सोचने में ज्यादा समय न खराब करें और इन सेलेब्स से मोटिवेट होकर अपना वर्कआउट शुरू करें.