5 जगमगाते मांग टिका आपकी हर ड्रेस को बनाएंगे आकर्षक, इस त्योहार ट्राई कीजिए ये स्टाइलिश जूलरी

त्योहार में आप कुछ डिफरेंट लगना चाहती हैं, तो आप मांग टिका जरूर ट्राई करें. दरअसल, इस त्योहर ये मांग टिका बहुत फैशन में हैं. जो आपकी हर ड्रेस पर फबेंगे.

5 जगमगाते मांग टिका आपकी हर ड्रेस को बनाएंगे आकर्षक, इस त्योहार ट्राई कीजिए ये स्टाइलिश जूलरी

इन स्टाइलिश मांग टिका को पहनकर आप त्योहार में दिख सकती हैं सबसे जुदा.

नई दिल्ली :

त्योहर में हर किसी से जुदा दिखना हर कोई चाहता है और जब बात सोशल गेदरिंग की आती है. तो हर लड़की चाहती हैं कि हर कोई उसके स्टाइल और खूबसूरती की बात करें. सच तो ये है कि अगर आप ड्रेस कितनी भी खूबसूरत पहन लें. लेकिन जब तक आपकी जूलरी परफेक्ट नहीं होगी, तब तक आपकी खूबसूरती में चार चांद नहीं लगेंगे. यही वजह है कि ऑकेजन कोई सा भी हो, पर जूलरी सबसे जुदा होना बेहद जरूरी है. वहीं कई बार होता है कि आप हार या झुमके से ज्यादा कुछ अलग पहनना चाहती हैं. ऐसे में मांग टिका सबसे बेस्ट जूलरी है, सच तो ये है कि ये आपकी पर्सनैलिटी को बिल्कुल जुदा बना देता है. और इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए मांग टिक्क सही फैशन पीस हैं. स्टाइलिश बनाने के लिए यह एकदम सही हैं. कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहाँ जा रहे हैं, चाहे वह शादी हो या उत्सव, माँग टिक्का आपके लुक को अकेले ही निखार सकता है. यहां हमने आपके लिए बेस्ट मांग टिका चुनने के लिए मांग टिका की एक लिस्ट आपसे शेयर की है. हमने चुने हैं आपके लिए ये खास मांग टिका. हर अवसर के लिए इन भव्य माँग टिक्कों को सजाएँ. 1. एंटीक मांग टिक्का यह मांग टिक्का बहुत ट्रडिशनल मांग टिका है. यह बहुत ही लाइट वेट में है. आपकी एथनिक ड्रेसेज पर यह खूब फबेगा. आप इसे साड़ी या लहंगे के साथ कैरी कर सकती हैं. यह आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा. इस मांग टिक्का का अलंकृत पैटर्न कुछ ही समय में आपके लुक को निखारने के लिए एकदम सही है और यह पहनावे में ब्लिंग का एक स्पर्श जोड़ देगा.

2. एक्सेसर गोल्ड-टोन्ड मांग टिक्का एक सुंदर और स्लीक डिजाइन के साथ तैयार किया गया है मांग टिका. इस मांग टिके पर छोटे छोटे स्टोन लगे हैं. जो इसके बेहद ही आकर्षक बनाते हैं. यह मांग टिक्का स्लीक डिज़ाइन में है, जो सभी एथनिक ड्रेस पर बहुत बेहतरीन लगेगा और यह सुपर लाइटवेट भी है.

(1 ratings & 6 reviews)
1,699
6,305
(73% OFF)
Buy on Amazon

3. सिल्वर प्लेटेड मांग टिक्का

एक भव्य मोनोक्रोम शैली की विशेषता लिए हुए है. यह मांग टिक्का पर बेहद ही खूबसूरत स्टोन बने हुए हैं. जिसमें एक फूल का डिजाइन है और हर अवसर के लिए यह एक बढ़िया जूलरी है. यह फूल के डिजाइन का मांग टिका आपकी हर ड्रेस पर जंचेगा. सबसे अच्छी बात ये है कि इसका कलर सिल्वर है, जो कि इसे बाकी मांग टिको से अलग बनाता है. इस त्योहार के सीजन में यह मांग टिका आपको हर किसी से जुदा बनाएगा.

4. गोल्डन कुंदन मांग टिक्का

सच तो यह है कि इस मांग टिका को जूलरी डिजाइनर ने बहुत ही क्रिएटिविटी के साथ डिजाइन किया है. इसमें पॉप कलर के साथ गोल्ड टोंड डिज़ाइन दिया गया है. इसमें कुंदन स्टोन लगे हैं. अगर आप पॉप रंग पसंद करने वालों में से हैं, तो यह मांग टिक्का सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही डिजाइन किया है.

5. झूमर मांग टिक्का

यह मांग टिका बेहद ही खूबसूरत डिजाइन किया गया है, क्योंकि यह कुंदन स्टोन, सोने के टोंड डिजाइनों से बनाया गया है. सुंदर मोतियों से सजा यह मांग टिका आपको बेहद पसंद आएगा, अगर आप कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहती हैं, तो यह बेस्ट है. सबसे अच्छी बात है कि इस मांग टिक्का का स्लीक और स्टनिंग डिज़ाइन इसे पहनकर आप किसी राजकुमारी से जुदा नहीं लगेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com