Kirti Kulhari का टैटू : हाथ पर लिखवाया 'कलाकार', आप भी बना सकती हैं यह यून‍िक टैटू

अगर आप भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की तरह स्टाइलिश दिखना चाहते हैं, तो एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी की तरह यूनीक टैटू बनवा सकते हैं, जो आपको स्टाइल आइकॉन के साथ साथ अट्रैक्टिव भी बनाएगा.

Kirti Kulhari का टैटू : हाथ पर लिखवाया 'कलाकार', आप भी बना सकती हैं यह यून‍िक टैटू

कीर्ति कुल्हारी ने यूनिक टैटू की फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

नई दिल्‍ली :

Kirti Kulhari : बदलता फैशन हर बार एक नया ट्रेंड लेकर आता है, फिर वो कपड़ों का फैशन हो, ज्वेलरी का या फिर Tattoos का. तेजी से बढ़ रहे ट्रेंडिंग टैटू का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. शरीर के अलग-अलग हिस्सों में जब रंग-बिरंगे टैटू बनाए जाते हैं तो शरीर की खूबसूरती कहीं ज्यादा बढ़ जाती है. अगर आप भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की तरह स्टाइलिश दिखना चाहते हैं, तो एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी की तरह यूनीक टैटू बनवा सकते हैं, जो आपको स्टाइल आइकॉन के साथ साथ अट्रैक्टिव भी बनाएगा. और लोग आपकी ओर आकर्षित हुए बिना नहीं रह सकेंगे.

सुपरस्टार, सेलिब्रिटीज, इन सब से कौन इंस्पायर नहीं होता. कई बार ये सेलिब्रिटी कुछ ऐसी चीजें करते हुए सामने आते हैं जिन्हें देखकर फैंस इंस्पायर होते हैं और उन्हें अपनी जिंदगी में ढालने की भी कई बार कोशिश करते हैं. कुछ ऐसा ही किया है एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने. दरअसल कीर्ति कुल्हारी ने हाल ही में एक बेहद यूनिक टैटू बनवाया है जिसकी फोटोज़ उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. ये टैटू आर्ट यूनीक इसलिए है क्योंकि कीर्ति कुल्हारी ने अपने हाथ पर हिंदी में 'कलाकार' लिखवाया है. वो खुद एक आर्टिस्ट है और इसीलिए उन्होंने अपने लिए इस यूनिक टैटू डिजाइन को चुना है, जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाता हुआ नजर आ रहा.

वैसे तो मार्केट में कई तरह के टैटू आर्ट ट्रेंड में हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि टैटू आपकी पर्सनालिटी को रिफ्लेक्ट करते हैं, इसलिए टैटू का सिलेक्शन सोच समझकर किया जाना चाहिए. कीर्ति के टैटू आर्ट की तरह आप अपने प्रोफेशन या पर्सनालिटी से जुड़ा टैटू बनवा सकते हैं. कुछ ऐसा लिखवा सकते हैं जो आपके प्रोफेशन से जुड़ा हुआ हो, लेकिन इस बात का खास ख्याल रखें कि टैटू ऐसी जगह पर बनवाएं जहां वो क्लीयरली विजिबल हो और उसकी फिनिशिंग अच्छी आए.


इस तरह के टैटू मैं आप लेटर या नंबर भी लिखवा सकते हैं इसके लिए कई तरह की भाषाएं उपलब्ध है, जैसे चीनी, फ्रेंच, हिंदी, इंग्लिश और ग्रीक. इन दिनों हिंदी भाषा में टैटू बनवाने का ट्रेंड जोरों पर है. न्यूमेरिकल टैटू के अलावा आप बटरफ्लाई टैटू आर्ट बनवा सकते हैं. क्योंकि टैटू खुले विचारों की पर्सनालिटी को दर्शाता है तो अगर आप तितलियों जैसे हैं जो बिना रोक टोक कहीं भी उड़ती है, तो आप बटरफ्लाई टैटू बनवा सकते हैं. इस तरह की टैटू में हमेशा ब्राइट और चमकीले रंग भरवाएं. इसके अलावा फ्लावर, ईवल, ज़ोडीऐक, सेल्टिक और उसके संकेत ऐसा ही अपने बॉडी पार्ट्स पर करवा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com