Kim Kardashian ने कामकाजी महिलाओं को जब कही ऐसी बात, तो फैंस ने कहा आप तो बस ही करो, देखें फिर कैसे होने लगीं Troll

Kim Kardashian ने इस शो पर पहुंच कर महिलाओं को दी ऐसी सलाह कि लोगों का पारा हो गया गर्म. इस बात को सोशल मीडिया यूजर्स ने बेहद आपत्तिजनक कहा है.

Kim Kardashian ने कामकाजी महिलाओं को जब कही ऐसी बात, तो फैंस ने कहा आप तो बस ही करो, देखें फिर कैसे होने लगीं Troll

Kim Kardashian ने अपनी इस सलाह से एक बार फिर किया विवाद खड़ा.

Kim Kardashian: अमेरिकन बिजनेसवुमन और रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने हाल ही में कामकाजी महिलाओं को ऐसी सलाह दी कि लोगों के लिए इसे पचा पाना मुश्किल हो गया है. 41 वर्षीया बिलिनियर किम अपने परिवार के साथ एकबार फिर नया रिएलिटी टीवी शो लेकर आ रही हैं. इससे पहले किम और उनका परिवार 'कीपिंग अप विद द कार्दशियंस' में नजर आ चुका है. वैराइटी में पब्लिश कंटेन्ट के अनुसार किम और उनकी बहनें क्लोई और कोर्टनी (Kourtney Kardashian) अपनी मां क्रिस जेनर (Kris Jenner) के साथ बिजनेस वुमेन को लेकर कुछ डिस्कस कर रही थीं.

इसी बातचीत में किम ने कहा, "मेरे पास बिजनेस में हर औरत के लिए सबसे अच्छी सलाह है, गेट योर एफ**** एस अप एंड वर्क. ऐसा लगता है जैसे आजकल कोई काम ही नहीं करना चाहता." जितना इस बात को अनुवाद में कहना कठिन है उतनी ही ये आपत्तिजनक और विवादास्पद भी है. 

असल में ये पूरी घटना एक लंबी बातचीत के दौरान हुई जिसमें इस मसले को लेकर चर्चा हो रही थी कि किम और उनकी बहनें किस तरह बिना किसी टैलेंट या अच्छे कारण के इतनी फेमस हैं. इसपर नाराजगी जताते हुए किम (Kim Kardashian) कहने लगीं कि उन्हें और उनकी बहनों को नाचने, गाने या एक्टिंग करने की जरूरत नहीं है बस वे अपनी जिंदगियां जी रही हैं. 

सोशल मीडिया पर किम की इस बात पर उन्हें खूब ट्रोल करना शुरू किया गया और यह कहा गया कि पैसे वाले घर में पैदा होकर उनका ऐसी बात कहना कही ज्यादा गलत है. 


इस पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया जताई जिनमें से एक ने लिखा, 'सेलेब्रिटीज को यह कहना बहुत अच्छा लगता है कि जो अमीर नहीं है वह कुछ काम ही नहीं करता.' 

किम कार्दशियन को पिछले साल ही फोर्ब्स ने बिलिनियर घोषित किया है. किम की कमाई का बड़ा हिस्सा टीवी विज्ञापन और उनके लाइफस्टाइल ब्रांड्स से आता है.

मिलिए धनंजय चौहान से, पंजाब यूनिवर्सिटी के पहले ट्रांसजेंडर स्टूडेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com