कियारा आडवाणी, माधुरी दीक्षित, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे से लेकर आलिया भट्ट में से किसका लहंगा आया आपको पसंद

रियालिटी शोज़ हों या फिर अवॉर्ड फंक्शंस, बी टाउन की फैशनेबल एक्ट्रेसेस का ट्रेडिशनल लहंगा लुक नज़रों पर छा जाता है. तो चलिए आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं माधुरी दीक्षित और कियारा आडवाणी से लेकर अनन्या पांडे और आलिया भट्ट तक के खूबसूरत और डिजाइनर लहंगे.

कियारा आडवाणी, माधुरी दीक्षित, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे से लेकर आलिया भट्ट में से किसका लहंगा आया आपको पसंद

माधुरी दीक्षित और कियारा आडवाणी से लेकर अनन्या पांडे और आलिया भट्ट तक के खूबसूरत और डिजाइनर लहंगे.

नई दिल्ली :

लहंगा वेडिंग सीज़न का फेवरेट अटायर होता है. फ्रेंड की वेडिंग हो या फिर बहन की शादी, अगर खुद के लिए आप डिजाइनर और स्टाइलिश लहंगे की तलाश कर रही हैं तो बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवाज़ से बेहतर इंस्पिरेशन आपको कहां मिलेगी. रियालिटी शोज़ हों या फिर अवॉर्ड फंक्शंस, बी टाउन की फैशनेबल एक्ट्रेसेस का ट्रेडिशनल लहंगा लुक नज़रों पर छा जाता है. तो चलिए आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं माधुरी दीक्षित और कियारा आडवाणी से लेकर अनन्या पांडे और आलिया भट्ट तक के खूबसूरत और डिजाइनर लहंगे.

कियारा आडवाणी

कबीर सिंह फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने हर लुक से कहर ढाती हैं, पर जब बात उनके ट्रेडिशनल लुक की आती है तो कियारा के लहंगे सबसे जुदा और स्टाइलिश होते हैं. कियारा के इस लुक की बात करें तो उन्होंने मैटेलिक प्लामवाइन कलर का लहंगा पहना हुआ है. लहंगे की ज्योमेट्रिकल लाइंस उसकी खूबसूरती पर चार चाँद लगा रही हैं. ओपन-बैक ब्लाउज, घेरदार लहंगा और मैचिंग दुपट्टा लहंगे को ब्यूटीफुल लुक दे रहा है. लहंगे पर हैवी मेटेलिक कढ़ाई की हुई है. कियारा ने अपने लुक को स्टाइलिश और ग्लैमरस बनाने के लिए  दो लेयर वाला कुंदन नेकलेस, दो डायमंड ब्रेसलेट और एक कॉकटेल रिंग पहनी हुई है. 

माधुरी दीक्षित नेने

माधुरी दीक्षित अपने स्टाइल और फैशन सेंस से फैन्स को इंप्रेस करने का कोई भी मौका नहीं छोडतीं. अपने इस लेटेस्ट लुक में माधुरी दीक्षित लाइट और डार्क पिंक शेडेड जिग जैग डिजाइन जरी के लहंगे में पोज देती नजर आ रही हैं. धक धक गर्ल के इस स्टाइलिश लहंगे के ब्लाउज में एक लीफ डिजाइन को वन साइड शोल्डर पर लगाया गया है. उन्होंने अपने लुक को डार्क पिंक लिप्स, ड्रॉप रूबी डायमंड ईयररिंग्स, नेक पीस और लोअर मेसी बन के साथ कम्प्लीट किया है. 

जान्हवी कपूर

इस फेस्टिव सीजन अगर आप सबसे स्टाइलिश और ऐसे लहंगे की तलाश कर रही हैं जो आपको सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना दे तो जान्हवी कपूर का ये लहंगा लुक आपके लिए बेस्ट इंस्पिरेशन हो सकता है. जान्हवी के इस इंडियन लुक पर नज़र डालें तो आप देख सकते हैं कि जान्हवी इस रेड सेक्वीन लहंगे में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. जान्हवी कपूर के इस मोनोक्रोम लहंगे में गॉर्जियस स्कूप डीप नेकलाइन चोली और फ्लेयर्ड स्कर्ट है. हैवी इयररिंग्स के साथ जानवी ने अपने मेकअप को लाइट रखा है. वही पार्टेड कर्ली हेयर उनके लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं.

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे का ये देसी अवतार किसी को भी दीवाना बना सकता है. अपने इस लुक के अनन्या ने पिंक कलर का बेहद गॉर्जियस लहंगा चुना है. अनन्या का ये लुक पूरी तरह पिंक ब्लश टोन में नज़र आ रहा है. उन्होंने लहंगे को क्रोकेटेड ब्लाउज़ के साथ पेयर किया जो लगभग एक ब्रैलेट की तरह लग रहा है. दीवा इस अपने बालों को स्ट्रेट और सिंपल रखा है जो उन्हे किसी प्रिंसेस जैसा लुक दे रहे हैं.

आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट के लहंगों का कलेक्शन फैशन और स्टाइल का वन स्टॉप डेस्टिनेशन है. आलिया अपने इस लुक में स्टाइलिश दीवा दिख रही हैं. कोर्सेट ब्लाउज और पिंक, पर्पल, और वॉयलेट कोम्बिनेशन का बेहद खूबसूरत सेक्विन लहंगा पहने हुए हैं. लहंगे में चिकनकारी का काम किया हुआ है.पिंक स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ आलिया का ये लुक बेहद अट्रैक्टिव लग रहा है.