Pushpa के फेमस 'ऊ अंटावा' गाने पर थिरकती नजर आईं नई नवेली दुल्हन Karishma Tanna, बेहद स्टाइलिश लुक किया कैरी

Pushpa के 'Oo Antava' गाने पर नाचती हुईं करिश्मा इस वीडियो में बेहद स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं, आप भी देखिए.

Pushpa के फेमस 'ऊ अंटावा' गाने पर थिरकती नजर आईं नई नवेली दुल्हन Karishma Tanna, बेहद स्टाइलिश लुक किया कैरी

Karishma Tanna अपनी शादी के बाद अब रिसेप्शन में भी फैशनेबल अंदाज में नजर आ रही हैं.

Karishma Tanna: हाल ही में शादी के बंधन में बंधीं करिश्मा तन्ना पति वरुण बंगेरा (Varun Bangera) के अपने साथ फिल्म पुष्पा (Pushpa) के गाने 'ऊ अंटावा' ( Oo Antavaa) पर जमकर नाचती दिख रही हैं. ये वीडियो करिश्मा और वरुण की शादी के रिसेप्शन की है जिसमें करिश्मा अपने दोस्तों के साथ समांथा (Samantha) के इस गाने पर थिरक रही हैं. करिश्मा ने गोल्डन शिम्मरी ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस के स्लीव्स फुल हैं और ये एंकल लेंथ की है. अपने बालों को खुला रखते हुए करिश्मा ने बेहद लाइट मेकअप चुना है. रिसेप्शन पार्टी के लिए इससे परफेक्ट ड्रेस शायद ही कोई होगी, क्योंकि ये फैशनेबल होने के साथ-साथ कंफर्टेबल भी है.

बता दें कि करिश्मा (Karishma Tannaa) और वरुण ने बीती 5 फरवरी के दिन शादी की थी. उनकी शादी का लुक भी बेहद खूबसूरत था जिसमें करिश्मा पीच कलर के लहंगे और वरुण वाइट शेरवानी में नजर आए थे. करिश्मा ने फुल स्लीव्ड ब्लाउज के साथ पूरी तरह से एम्ब्लिश्ड लहंगे को चुना, साथ ही उनकी जूलरी भी उनके लहंगे के ही कलर की थी. करिश्मा का ये लुक बेहद क्लासी था जिसे देख शायद ही कोई अपनी नजर उनसे हटा पाया होगा.

करिश्मा की शादी की हर रस्म का लुक देखने लायक रहा, जैसा कि उनका ये मेहंदी का लुक था. मेहंदी पर करिश्मा ने येलो लहंगा पहना था और इसे देख कई लोगों को प्रियंका चोपड़ा की शादी की रस्में भी याद हो आईं थीं. करिश्मा के इस लहंगे पर ढेरों टेसल्स लगे थे और इसका प्रिंट बांधनी डिजाइन का था.

वहीं, अपनी हल्दी पर करिश्मा ने वाइट शरारा पहना था जिसके साथ वे फ्लोरल जूलरी कैरी करती नजर आईं थीं. ये ऑल वाइट लुक हल्दी पर सबसे यूनिक लुक्स में से एक था.

आलिया भट्ट स्‍टारर गंगूबाई का ट्रेलर कैसा लगा? जवाब में रणबीर कपूर ने ये किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com