Happy Janmashtami 2021: फूलों का झूला-चांदी के सिंहासन में इस जन्माष्टमी व‍िराजेंगे आपके कान्‍हा. जान‍िए क्‍या हैं लेटेस्‍ट ट्रेंड

Happy Janmashtami 2021: फूलों का झूला-चांदी के सिंहासन में इस जन्माष्टमी व‍िराजेंगे आपके कान्‍हा. जान‍िए क्‍या हैं लेटेस्‍ट ट्रेंडआप अपने लड्डू गोपाल के लिए सबसे अच्छा और खूबसूरत सिंहासन और झूला खरीदना चाहते हैं तो, हम आपको इस बार ट्रेंड में चल रहे सिंहासन और झूलों के बारे में बता रहे हैं.

Happy Janmashtami 2021: फूलों का झूला-चांदी के सिंहासन में इस जन्माष्टमी व‍िराजेंगे आपके कान्‍हा. जान‍िए क्‍या हैं लेटेस्‍ट ट्रेंड

वुडन का यह खूबसूरत झूला कान्‍हा को बेहद पसंद आएगा.

नई दिल्‍ली :

Janmashtami 2021 : कुछ दिनों में रक्षाबंधन आने वाला है और इसके बाद 30 अगस्त को जन्‍माष्‍टमी है. यह दिन लोगों में नया उत्साह भर देता है. जन्माष्टमी आने से कई दिन पहले ही लोगों के मन में अपने लड्डू गोपाल को लेकर कई बातें चलने लगती हैं. जैसे, इस बार उनका श्रृंगार कैसे करेंगे, उनके लिए इस बार सबसे खूबसूरत कपड़े लाएंगे, नया हिंडोला और सिंहासन भी बहुत अच्छा लेकर आएंगे. इसके अलावा झांकी भी इस बार हमेशा से अलग और अच्छी सजाएंगे. अगर आप अपने लड्डू गोपाल के लिए सबसे अच्छा और खूबसूरत सिंहासन और झूला खरीदना चाहते हैं तो, हम आपको इस बार ट्रेंड में चल रहे सिंहासन और झूलों के बारे में बता रहे हैं, जो आपको आसानी से बाजारों में मिल जाएंगे. इसके साथ आप ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं.  


 

लड्डू गोपाल वुडन सिंहासन
इस बार बाजारों में लड्डू गोपाल के लिए लकड़ी से बने सुंदर-सुंदर वुडन सिंहासन मिल रहे हैं. ये सिंहासन आप सौ से लेकर हजारों की कीमत में खरीद सकते हैं. ये सिंहासन लाकर आप इसे अपने तरीके से भी ल़ड्डू गोपाल के लिए सजा सकते हैं.


 

गोल्ड प्लेटेड सिंहासन
गोल्ड प्लेटेड सिंहासन इस बार भी ट्रेंड में हैं. ऐसे सिंहासन देखने में बेहद ही सुंदर और आकर्षक लगते हैं. अगर इस सिंहासन पर अपने लड्डू गोपाल को बैठाएंगे तो आपको बहुत अच्छा लगेगा.
 

वेलवेट से बना सिंहासन
इस बार आप अपने लड्डू गोपाल के लिए वेलवेट सिंहासन भी ला सकती हैं. श्री कृष्ण के आराम को देखते हुए इनमें मखमल के कपड़े का यूज किया गया है. यह सिंहासन बाजारों में आपको सुंदर हरे, पीले, लाल के अलावा कई रंगों में मिल जाएंगे.
 

ये तो हुई लड्डू गोपाल के लिए सिंहासन की बात, अब झूले या हिंडोलों के बारे में जानते हैं.
 

मेटल हैंडीक्राफ्ट झूले
आपके लड्डू गोपाल के लिए मेटल से बने झूले अच्छा विकल्प हैं. बाजारों में कई प्रकार के मेटल से बने सुंदर और आकर्षक झूले मिल रहे हैं, जिन्हें देखते ही इन्हें खरीदने का मन हो जाता है.
 

वुडन लड्डू गोपाल झूले
लड्डू गोपाल के लिए बाजारों में लकड़ी से बने कई तरह के सुंदर-सुंदर झूले भी मिल रहे हैं. आप चाहें तो इस बार इन सुंदर झूलों में से एक अपने लड्डू गोपाल के लिए खरीद सकते हैं. यह झूले सस्ते और अच्छे मिल जाते हैं.
 

फ्लावर डेकोरेटेड झूले
तरह-तरह से आर्टिफिशियल फूलों से सजाए गए यह झूले देखने में बहुत ही सुंदर लगते हैं. अगर आप इस बार हरी-भरी प्रकृति से जुड़ी लड्डू गोपाल की झांकी सजा रहे हैं तो यह झूला खरीदना आपके लिए अच्छा होगा.


 

तो यह थे ट्रेंड में चल रहे लड्डू गोपाल के सिंहासन और झूले. वैसे जिस तरह से आपके घर का मंदिर सजाया गया है या आप जैसी झांकी सजाने जा रहे हैं, अगर उससे मिलते-जुलते सिंहासन और झूला लेंगे तो और भी अच्छा रहेगा.

 



 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com