Sidharth Shukla के अकाउंट को इंस्टाग्राम ने किया मेमोरियलाइज्ड, SidNaaz के मजबूत रिश्ते को बयां करते हैं ये पोस्ट, देखें Photos

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के खूबसूरत रिश्ते की तमाम यादें छिपी हैं इस अकाउंट में. फैंस की भी आंखें खुशी से हो गईं नम.

Sidharth Shukla के अकाउंट को इंस्टाग्राम ने किया मेमोरियलाइज्ड, SidNaaz के मजबूत रिश्ते को बयां करते हैं ये पोस्ट, देखें Photos

Sidharth-Shehnaaz के खूबसूरत पलों से सजा है ये अकाउंट.

Sidharth Shukla: सितंबर 2021 में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 वर्ष की उम्र में ही निधन हो गया था. सिद्धार्थ के इंस्टाग्राम अकाउंट को हाल ही में इंस्टाग्राम ने मेमोरियालाइज्ड (Memorialised) कर दिया है. अब हमेशा फैंस अपने फेवरेट सिद्धार्थ का अकाउंट देख पाएंगे. इसी के चलते #SidharthShuklaLivesOn ट्रेंड करने लगा. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सबके चहेते रहने वाले सिद्धार्थ को आज भी फैंस बहुत याद करते हैं. यह उनका अकाउंट ही है जिसपर वे सिद्धार्थ की जिंदगी के खुशनुमा पलों को देख पाते हैं.


बिग बॉस-13 के हाउस से जिस रिश्ते की शुरुआत हुई थी वह है सिद्धार्थ और शहनाज (Shehnaaz Gill) का रिश्ता. सिडनाज (SidNaaz) के नाम से मशहूर इस जोड़ी को जब से बिग बॉस के घर में फैंस ने देखा तब से ही अपना दिल हारने लगे. इस वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज की केमेस्ट्री साफ देखी जा सकती है. 

बिग बॉस 13 के घर से जीत हासिल कर बाहर आने के बाद सिद्धार्थ ने सबसे पहले जो फोटो शेयर की थी वो शहनाज के साथ थी. 


बिग बॉस 13 में शहनाज हमेशा सिद्धार्थ के आस-पास रहना पसंद करती थीं. इस फोटो में भी वे सिड से लिपटी हुई हैं. सिद्धार्थ उन्हें कितना ही चिढ़ाते थे लेकिन वे लौट कर हमेशा सिद्धार्थ के पास आ जाती थीं. 


शहनाज के साथ गिद्दा करते हुए सिद्धार्थ बेहद खुश थे और उनसे भी ज्यादा खुश दिख रही थीं शहनाज. दोनों की जोड़ी के जितने बाहर फैंस थे उतने ही बिग बॉस के घर में भी उनके दोस्त उन्हें साथ देखना पसंद करते थे.

मिलिए धनंजय चौहान से, पंजाब यूनिवर्सिटी के पहले ट्रांसजेंडर स्टूडेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com