IAS Tina Dabi की आज जयपुर में है शादी, दोनों हुए इंस्टा से गायब, जानें Wedding से जुड़ी कुछ खास बातें

IAS Tina Dabi Marriage: अपने मंगेतर आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं आईएएस टीना डाबी. जानिए शादी से जुड़ी अपडेट्स यहां. 

IAS Tina Dabi की आज जयपुर में है शादी, दोनों हुए इंस्टा से गायब, जानें Wedding से जुड़ी कुछ खास बातें

IAS Tina Dabi और आईएएस प्रदीप गवांडे की बीते मार्च सगाई हुई थी. 

IAS Tina Dabi Marriage: आईएएस अफसर टीना डाबी आज आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. टीना 2016 बैच की आईएएस हैं तो वहीं प्रदीप 2013 बैच के आईएएस अफसर हैं. दोनों की शादी जयपुर में होने वाली है. अपनी शादी से पहले टीना और प्रदीप (IAS Pradeep Gawande) ने सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सभी से अपनी शादी की खबर साझा की थी. लेकिन, हाल ही में दोनों ने इंस्टाग्राम से जाने का फैसला कर लिया. जयपुर में आज दोनों की शादी और आने वाले 22 अप्रैल के दिन शाम के समय रिसेप्शन होने जा रहा है. 

6hl9adig


इंस्टाग्राम पर अपनी और मंगेतर आईएएस प्रदीप की तस्वीर शेयर करते हुए टीना ने अपनी खुशी का खुलकर इजहार किया था. टीना ने कैप्शन में लिखा था, "मैंने वो मुस्कुराहट पहन रखी है जो तुमने मुझे दी है." अपनी सगाई की तस्वीरों में टीना और प्रदीप दोनों ही लाल रंग के कपड़ों में नजर आए थे जहां टीना ने लाल साड़ी को चुना था तो प्रदीप ने जींस के ऊपर लाल कुर्ता. खबरों के मुताबिक टीना और प्रदीप अच्छे दोस्त थे जिसके बाद एकदूसरे को हमसफर बनाने का उन्होंने फैसला लिया. जितनी खुशी दोनों के चेहरों पर सगाई के दिन दिखी थी उतनी ही शादी के दिन भी यकीनन नजर आएगी. 

fs30kprg

इस शादी में बड़े नामी लोगों की उपस्थिती देखने को मिल सकती है, साथ ही टीना और प्रदीप के करीबी दोस्त और परिवार के लोग शादी (Tina Dabi Marriage) में शिरकत करेंगे. बता दें कि टीना डाबी हाल-फिलहाल जयपुर के वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं तो वहीं आईएएस प्रदीप गवांडे उच्च शिक्षा विभाग के संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं. 

'मां ओ मां' के साथ फिल्मों में वापसी करेंगी 'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकिनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com