Night serum : कोरियन ग्लासी स्किन पाने के लिए फेस पर लगाइए होममेड नाइट सीरम

Korean beauty tips : कोरियन लड़कियां चावल के पानी का इस्तेमाल बहुत करती हैं चाहे बाल में चमक लाना हो या फिर स्किन को निखारना हो. तो बस चलिए आपको बताते हैं चावल के पानी से बने होम मेड नाइट सीरम के बारे में जिससे आप भी एक बेदाग और स्मूद स्किन पा जाएंगी. 

Night serum : कोरियन ग्लासी स्किन पाने के लिए फेस पर लगाइए होममेड नाइट सीरम

अगर आप चाहती हैं अपनी Skin को बिल्कुल स्मूद और हेल्दी रखना तो फिर आप इस तरीक से इस सीरम को बना सकती हैं.

Korean beauty tips : अगर आप कोरियन लड़कियों जैसी ग्लासी स्किन चाहती हैं तो फिर आपको उनकी होम रेमेडी के बारे में पता होना चाहिए. वो अपनी चेहरे पर कॉस्मेटिक प्रोडक्ट अप्लाई नहीं करते हैं बल्कि घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं, असल में कोरियन लड़कियां चावल के पानी का इस्तेमाल बहुत करती हैं चाहे बाल में चमक लाना हो या फिर स्किन को निखारना हो. तो बस चलिए आपको बताते हैं चावल के पानी से बने होम मेड नाइट सीरम के बारे में जिससे आप भी एक बेदाग और स्मूद स्किन पा जाएंगी. 

बिना एक रुपये खर्चे किए बालों की स्ट्रेटनिंग करना हुआ आसान, इन तीन चीजों का पेस्ट अप्लाई करने से 2 घंटे में बाल हो जाएंगे सीधे और चमकदार

कैसे बनाएं होम मेड नाइट सीरम

अगर आप चाहती हैं अपनी स्किन को बिल्कुल स्मूद और हेल्दी रखना तो फिर आप इस तरीके से सीरम को बना सकती हैं. इसके लिए आपको दो बड़े चम्मच चावल को एक छोटे बाउल में भिगाकर रखना है पूरी रात, फिर उसके पानी को अलग करके उसमें विटामिन ई एलोवेरा जैल और कोकोनेट ऑयल मिलाकर एक छोटी डिब्बी में स्टोर कर देना है. फिर हर रात सोने से पहले इसे चेहरे पर अप्लाई कर लेना है. ऐसा करने से कुछ दिन में ही आपकी स्किन में बड़ा बदलाव नजर आएगा. 

इससे आपकी त्वचा के दाग धब्बे (Dark spot) कम होंगे और झुर्रियां (wrinkles) भी गायब होंगे और फाइन लाइन भी कम होंगी, तो आज ही आप इस नाइट क्रीम या सीरम (night serum) को लगाना शुरू कर दीजिए और अपनी डैमेज स्किन को सुधार लीजिए.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com