Holi 2023 Hairstyle: रंगों से डैमेज नहीं होंगे बाल और दिखेगा स्टाइलिश लुक, इस होली पर बनाएं ये ट्रेंडी हेयर स्टाइल

Happy Holi 2023: क्या आप भी होली पर अपने बालों को डैमेज होने से बचाना चाहती हैं? साथ ही स्टाइलिश और अट्रैक्टिव भी दिखना चाहती हैं, तो हम आपको बताते हैं 5 ट्रेंडी हेयर स्टाइल्स.

Holi 2023 Hairstyle: रंगों से डैमेज नहीं होंगे बाल और दिखेगा स्टाइलिश लुक, इस होली पर बनाएं ये ट्रेंडी हेयर स्टाइल

Holi hair care tips : इन हेयर स्टाइल से आप रंगों के बीच आपने बालों का ख्याल भी रख सकती हैं.

Holi 2023: होली की तैयारियां लगभग सभी जगह शुरू हो गई हैं. हो भी क्यों न, ये ऐसा त्यौहार है जिसका युवाओं में और बच्चों में बहुत क्रेज देखने को मिलता है. इसके लिए पहले से ही खूब सारी तैयारियां हो जाती है, लेकिन होली के बाद स्किन और बालों का जो हश्र होता है उससे लड़कियां बहुत परेशान हो जाती हैं. ऐसे में अगर होली के दिन आप अपने बालों को डैमेज होने से बचाना चाहती हैं, साथ ही ट्रेंडी और स्टाइलिश हेयर स्टाइल भी करना चाहती हैं, तो हम आपको बताते हैं पांच ऐसे हेयर स्टाइल जिन्हें ट्राई कर आप रंगों के बीच आपने बालों का ख्याल भी रख सकती हैं और स्टाइलिश भी दिख सकती हैं. 

होली के मौके पर अगर आप अपने बालों को डैमेज होने से बचाना चाहती हैं, तो बालों में सबसे पहले ढेर सारा तेल और अच्छा सा सीरम लगा लें और उसके बाद बालों में आप इस तरह की स्टाइलिश चोटी बना सकते हैं. कुछ इस तरह एक हाई पोनीटेल बना लें और उसमें बीच बीच में कलरफुल रबर्स लगा लें. इससे आपकी चोटी में अलग ही लुक आएगा.

अगर होली के मौके पर आप खुले बाल रखना चाहते हैं लेकिन बालों के डैमेज होने का भी डर है, तो आप अपने बालों को अच्छी तरह से बांधकर ऊपर से साफा पहन सकती हैं. मैचिंग कलर का साफा बहुत कूल लगेगा और आपके बाल भी होली पर रंगों और केमिकल्स से सुरक्षित रहेंगे. 

 होली पर आप सोहा अली खान की तरह खुद को स्टाइलिश लुक देते हुए अपने बालों का खास ख्याल रख सकती हैं. तो इस बार जब आप होली खेलने जाएं तो बिल्कुल सोहा की तरह हाई पोनीटेल करें और ऊपर से गॉगल लगा लें.  जब आप चश्में को आंखों पर ना लगाएं तो बिल्कुल हेयर बैंड की तरह सिर पर लगा लें. इससे आपको कूल लुक मिलेगा.

होली के मौके पर हेयर बन बनाना सबसे ज्यादा फायदेमंद रहता है, क्योंकि इससे बाल डैमेज होने से बच जाते हैं.  तो अगर आप अपने बालों को सेफ  रखते हुए कूल और स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो ताप्सी पन्नू की तरह मेसी बन ट्राई कर सकती हैं.

होली के मौके पर  अपने बालों में ढेर सारा तेल और सीरम अप्लाई कर आप उन्हें खुला भी छोड़ सकती हैं.  ऐसा करने से बाल खूबसूरत तो देखेंगे ही साथ ही उनमें लगा हुआ तेल रंगों और केमिकल से आपके बाल को बचाएगा भी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 हिना खान को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की फैशन दीवा कहा जाता है. तो इस होली आप हिना खान का यह लुक रीक्रिएट कर सकती हैं जिसमें उन्होंने बन  बनाकर ऊपर से मल्टी कलर्ड हेयर बैंड लगा रखा है.  यह लुक बहुत ही क्यूट और प्यारा लगेगा.