क्या आपने भी कभी इस तरह चखा हैं लस्सी का स्वाद, शिल्पा शेट्टी की लस्सी वाली मूंछें देख ललचा जाएंगे आप

फूडी शिल्पा शेट्टी भला यहां का जायका कैसे मिस कर सकती थीं, एक्ट्रेस ने  झागदार लस्सी पीते हुए तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'पटियाला डायरी जारी है'. 

क्या आपने भी कभी इस तरह चखा हैं लस्सी का स्वाद, शिल्पा शेट्टी की लस्सी वाली मूंछें देख ललचा जाएंगे आप

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने झागदार लस्सी पीते हुए तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं

नई दिल्ली :

हर राज्य के कुछ स्पेशल फूड और ड्रिंक्स होते हैं जो उस सूबे की पहचान बन जाते हैं. इन टेस्टी फूड्स का स्वाद चखे बिना भारत के इन राज्यों की यात्रा अधूरी रह जाती है. बात पंजाब की करें तो यहां का सरसों का साग हो या भरवां कुलचा, स्वादिष्ट चिकन हो या लस्सी ये बेहतरीन डिशेज सभी को पसंद आती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म के लिए पटियाला में शूटिंग के लिए पहुंची थीं.  फूडी शिल्पा शेट्टी भला यहां का जायका कैसे मिस कर सकती थीं, एक्ट्रेस ने  झागदार लस्सी पीते हुए तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं, इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'पटियाला डायरी जारी है'. 

j3rd5pao

शिल्पा शेट्टी की 'लस्सी वाली मूंछें' 

पंजाब पहुंची शिल्पा शेट्टी ने सेट पर स्वादिष्ट लस्सी का स्वाद चखा, जिसे मिट्टी के कुल्हड़ में परोसा गया था. ये बेहद टेस्टी ड्रिंक दही और चीनी के साथ बनाया जाता है और आमतौर पर पंजाब में गर्मी के दिनों में कोल्ड ड्रिंक की तरह परोसा जाता है. लस्सी पीते हुए शिल्पा ने वीडियो और फोटोज अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. वीडियो के बैकग्राउंड में शिल्पा शेट्टी कहती सुनाई देती हैं कि 'पंजाब में वही करें जो पंजाबी करते हैं, लस्सी'. अगली स्टोरी में उन्हें लस्सी पीते हुए और उसके हर घूंट का आनंद लेते हुए देखा जाता है. वहीं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लस्सी का मजा लेते हुए शिल्पा शेट्टी के चेहरे पर लस्सी के झाग से 'मूंछ' भी बन जाती है. 

lqrv489

हाल ही में शेयर की थी टेस्टी थाली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लस्सी के अलावा भी शिल्पा शेट्टी ने कई सारे पंजाबी डिशेज का मजा लिया है. हाल ही में उन्होंने एक हेल्दी थाली की तस्वीर भी शेयर की थी, जिसे उन्होंने सेट पर खाया था, थाली में सरसों का साग और मक्की की रोटी के साथ गुड़ को भी उन्होंने ऐड किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी आखिरी बार कॉमेडी फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आई थीं. वह जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'निकम्मा' में अभिमन्यु दसानी के साथ नजर आएंगी. टेलीविजन पर एक रियलिटी शो में जज के तौर नजर आने के साथ ही एक्ट्रेस ने हाल ही में एक नई फिल्म की भी घोषणा की है, जिसमें वह मुख्य भूमिका में हैं, जिसका नाम 'सुखी' है.