Harry Styles फैंस के लिए है खुशखबरी, इस यूनिवर्सिटी में होने वाली है हैरी के करियर, फैन कल्चर और जेंडर पर क्लास

Harry Styles University Course: ग्रैमी विजेता और ब्रिटिश सिंगर हैरी स्टाइल्स एक बार फिर खासा चर्चा में हैं. लेकिन, इस बार अपने एल्बम के लिए चलते नहीं बल्कि इस खास वजह से. 

Harry Styles फैंस के लिए है खुशखबरी, इस यूनिवर्सिटी में होने वाली है हैरी के करियर, फैन कल्चर और जेंडर पर क्लास

Harry Styles पर आधारित होगा इस कॉलेज में एक पूरा कोर्स. 

Harry Styles: ब्रिटिश सिंगर, म्यूजिशियन और अब एक्टर बन चुके हैरी स्टाइल्स पर जल्द ही एक क्लास होने वाली है. सबसे मशहूर और कामयाब वन डाइरेक्शन (One Direction) स्टार हैरी स्टाइल्स के जीवन की विभिन्न पहलुओं पर टेक्सस की एक यूनिवर्सिटी (Texas University) में एक पूरा कोर्स होगा. इस क्लास का टाइटल होगा, "हैरी स्टाइल्स एंड द कल्ट ऑफ सेलिब्रिटी: आइडेंटिटी, द इंटरनेट, एंड यूरोपियन पॉप कल्चर." यह क्लास टेक्सस स्टेट यूनिवर्सिटी के छात्र 2023 के बसंत में ले पाएंगे. 

Meditation करते हुए बार-बार ध्यान भटक जाता है तो ये 10 टिप्स आएंगे आपके काम, फोकस करने में मिलेगी मदद


इस क्लास में हैरी स्टाइल्स (Harry Styles) के करियर, फैन कल्चर, जेंडर और सेक्शुएलिटी, संस्कृति और अन्य विषयों पर बात होगी. हालांकि, यह कोर्स हैरी स्टाइल्स की पर्सनल लाइफ पर बात नहीं करेगा बल्कि उनकी कला, एक्टिविटीज, साहित्य, फिलोसफी और संगीत ने किस तरह उनके करियर को प्रभावित किया है इसपर चर्चा करेगा. इस कोर्स की पूरी जानकारी डिजिटल हिस्टरी की असिस्टेंट प्रोफेसर लुई डीन वेलेंशिया ने ट्विटर पर दी है. 

इस कोर्स में हैरी स्टाइल्स पर बिलकुल उसी तरह चर्चा होगी जिस तरह टोनी मॉरिसन, वर्जीनिया वुल्फ और शेक्सपियर पर बात होती है. इस कोर्स में हैरी स्टाइल्स पर क्लास होने की घोषणा से वे ऐसे पहले सिंगर बन चुके हैं जिनपर किसी कॉलेज का एक पूरा कोर्स आधारित होगा. यह भी हैरी की रिकॉर्ड ब्रेकिंग लिस्ट का हिस्सा बन गया है. 


हैरी स्टाइल्स की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक्स फैक्टर (X Factor) में हिस्सा लेकर की थी. उस दिन तक जो लड़का एक बेकरी में काम करता था आज ग्रैमी (Grammy) विजेता है. वन डाइरेक्शन में 2016 तक रहने के बाद बैंड के हाइटस पर चले जाने पर हैरी स्टाइल्स अपने सोलो करियर की तरफ बढ़ गए. इस बैंड में हैरी स्टाइल्स के साथ लुई टोम्लिंसन (Louis Tomlinson), लियम पेयेन, ज़ैन मालिक और नायल होररन बैंडमेट्स थे. बता दें कि हैरी के अबतक 3 एलबम आ चुके हैं जिसमें उनका तीसरा एलबल "हैरी'स हाउस" (Harry's House) दो महीने पहले ही रिलीज हुआ है. 

महिलाओं के बालों के लिए अच्छे हैं ये 3 तरह के तेल, चिपचिपाहट और ग्रीस होती है कम, Hair दिखते हैं चमकदार

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com