गर्ल गैंग में दिखना है सबसे अलग, तो Ananya Panday के टॉप्स से लें स्टाइल टिप्स

Ananya Pandey style : अनन्या पांडे (Ananya Panday) का ये ग्लैमरस ग्रीन लुक किसी भी नाइट आउट के लिए परफेक्ट नजर आता है. जिसे आप भी आसानी से कैरी कर सकती हैं. और हासिल कर सकती हैं मिस ग्लैमरस का टैग. सिर्फ इतना ही नहीं उनका टॉप सिलेक्शन हर बार आपको एक नया स्टाइल लुक दे सकता है.

गर्ल गैंग में दिखना है सबसे अलग, तो Ananya Panday के टॉप्स से लें स्टाइल टिप्स

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इस लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Ananya Pandey style : अपनी अपकमिंग फिल्म गहराइयां के लिए अनन्या पांडे (Ananya Panday) खासी मेहनत रही हैं. दीपिका पादुकोण जैसी स्टाइलिश और सीनियर एक्ट्रेस के बीच नजर आने के लिए अनन्या पांडे अपने स्टाइल स्टेटमेंट को काफी बढ़ा रही हैं. हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) ऐसी ड्रेस में नजर आईं कि हर नजर उन पर ही थमी रह गई. ग्रीन टॉप और ब्राउन पेंट में अनन्या पांडे ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अनन्या पांडे का ये ग्लैमरस ग्रीन लुक किसी भी नाइट आउट के लिए परफेक्ट नजर आता है. जिसे आप भी आसानी से कैरी कर सकती हैं. और हासिल कर सकती हैं मिस ग्लैमरस का टैग. सिर्फ इतना ही नहीं उनका टॉप सिलेक्शन हर बार आपको एक नया स्टाइल लुक दे सकता है.

मिडरिफ टॉप में सिजलिंग लुक

ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि अपने इस लुक के साथ अनन्या पांडे ने गर्ल्स को एक नया स्टाइल स्टेटमेंट दिया है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इस लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसमें वो सामने से कट वाला एक टॉप पहनी है. और लेदर जींस पहनी हैं. आप भी इस तरह का लुक कैरी करने का माद्दा रखती हैं तो आपको बस एक टॉप चाहिए जिसमें सामने से नीचे की ओर वी कट हो साथ ही नीचे की तरफ एक नॉट बनी हो. जो ये फील दे रही है कि उसी नॉट से किसी स्टॉल को टाई कर टॉप बनाया गया है. इस टॉप के साथ अनन्या पांडे ने ब्राउन कलर का लेदर जींस कैरी किया है. इस कॉम्बिनेशन के साथ आप भी अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं. अगर इतना स्टाइलिश और सिजलिंग टॉप कैरी करने में दिक्कत हो तो कम से कम इस कॉम्बिनेशन के साथ आप एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट तो बना ही सकती हैं.

मेश बॉडीसूट टॉप

किसी पार्टी का पारा हाई करना हो तो अनन्या पांडे का ये लुक आजमाया जा सकता है. मेश बॉडीसूटनुमा टॉप के साथ साइड स्लिट वाली स्कर्ट में आप पार्टी में सबसे अलग नजर आएंगी.

न्यूड टॉप और शॉर्ट स्कर्ट

न्यूड शेड्स को कैरी करने का सलीका भी अनन्या पांडे (Ananya Panday) से लिया जा सकता है. न्यूड शेड के स्टाइलिश कट वाले टॉप के साथ सेम कलर की शॉर्ट स्कर्ट कैरी की जा सकती है. इस डल शेड के साथ गोल्डन एसेसरीज कैरी कर आप एक अलग लुक अपना सकती हैं.

व्हाइट क्रॉप टॉप विद जींस

किसी नॉर्मल हैंगआउट के लिए अनन्या पांडे (Ananya Panday) का ये लुक एक दम कूल लगेगा. व्हाइट क्रॉप टॉप, उसके साथ फ्लेयर्ड ब्लू जींस और हाथ में एक छोटा सा पर्स. घूमने के मूड के साथ एकदम परफेक्ट है.

प्रिंटेड टॉप और चैक्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्रेंड्स के साथ एक इनफॉर्मल गैदरिंग के लिए ये अनन्या पांडे (Ananya Panday) का ये लुक आजमाया जा सकता है. व्हाइट प्रिंटेड क्रॉप टॉप को चैक्स वाले प्लाजो या फ्लेयर्स के साथ क्लब किया जा सकता है. साथ में बड़े ईयर लूप्स लुक में चार चांद लगा देंगे.