विज्ञापन
This Article is From Jan 11, 2018

अपने लुक में लगाने हैं चार चांद तो सर्दियों में अपनाएं ये गहने

सर्दियों में बड़ी चमकती अंगूठी चाहे वह फंकी हो या हीरा जड़ा हो, बेहद शानदार लगते हैं और आपको ग्लैमरस लुक भी देते हैं. सर्दियों में आम तौर पर महिलाएं कलाई पर घड़ी के अलावा कुछ और पहनने से बचती हैं.

अपने लुक में लगाने हैं चार चांद तो सर्दियों में अपनाएं ये गहने
सर्दियों में आभूषणों से ऐसे पाएं फैशनेबल लुक
सर्दियों के मौसम में भी हर कोई फैशनेबल लुक चाहता है. सर्दियों के मौसम में गहने पहनकर भी फैशनेबल लुक पाया जा सकता है. इस मौसम में चोकर के बजाय हीरे के छोटे कान के आभूषण और बड़ी अंगूठी पहनने से अच्छा लुक पाया जा सकता है. विशाल ज्वेल्स के सह-मालकि सौरभ माहेश्वरी और ज्यूलरी डिजाइनर रितिका भसीन गुप्ता ने इस सीजन में आभूषणों के चयन के संबंध में कई सुझाव दिए हैं जो कि इस प्रकार से हैं...

सर्दियों जैसा कि लड़कियां खुद को ठंड से बचाने के लिए स्कार्फ या फर कॉलर पहनना पसंद करती हैं, तो चोकर पहनने से बचना चाहिए क्योंकि महिलाएं हीरे के छोटे जड़ाऊ कान के आभूषण पहन सकती हैं, जो सर्दियों के परिधानों के ऊपर जचेंगे. अगर शादी के अलावा कोई और अवसर है तो महिलाओं को जितना हो सके, उतना सिंपल लुक अपनाना चाहिए.
 सर्दियों में बड़ी चमकती अंगूठी चाहे वह फंकी हो या हीरा जड़ा हो, बेहद शानदार लगते हैं और आपको ग्लैमरस लुक भी देते हैं. सर्दियों में आम तौर पर महिलाएं कलाई पर घड़ी के अलावा कुछ और पहनने से बचती हैं. इस मौसम में चूड़ी या ब्रेसलेट पहनने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि ये पुलोवर या स्वेटर के स्लीव में फंस सकते हैं. 

सर्दियों में अपने कान को गर्माहट देने के लिए ज्यादातर महिलाएं बाल खुला रखना पसंद करती हैं और इसे ध्यान में रखते हुए उन्हें खूबसूरत हेयर पिन, बैंड या स्टड का इस्तेमाल करना चाहिए, जो सर्दियों के परिधान के हिसाब से उन्हें बढ़िया लुक देंगे. --आईएएनएस
 
लाइफस्टाइल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
अपने लुक में लगाने हैं चार चांद तो सर्दियों में अपनाएं ये गहने
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com