विज्ञापन
This Article is From Aug 16, 2017

छोड़ो शिमला, नैनीताल... इस बार लवासा के लिए हो जाओ तैयार

अगर आप जब भी लवासा जाएं तो यहां वॉटर स्पोर्ट्स करना कभी न भूले. ये काफी एंटरटेनिंग और एडवेंचरस है. साथ ही यहां पर मौजूद 'VORTEX SPLASH PAD' में फुल ऑन फन और मस्ती का पूरा चांस मिलता है.

छोड़ो शिमला, नैनीताल... इस बार लवासा के लिए हो जाओ तैयार
नई दिल्‍ली: अगर आप शिमला, मनाली या नैनीताल जैसे हिल स्टेशंस पर बार-बार जाकर बोर हो चुके हैं, तो इस बार आप लवासा का ट्रिप पर प्लान कर सकते हैं. मुंबई और पुणे की भाग दौड़ की जिंदगी से एक दम उलट लवासा वाकई देखने वाली जगह है. इस हिल स्टेशन पर सभी के लिए कुछ न कुछ है, जानिए लवासा को थोड़ा और करीब से...
 
lavasa
आसानी से पहुंच सकते हैं
लवासा एक प्लान्ड हिल स्टेशन है, जिसे वेस्टर्न घाट्स पर वरसगांव बांध के पास बनाया गया है. लवासा पुणे से महज 65 किलोमीटर और मुंबई से करीब 200 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है, इसलिए विकेंड पर यहां छुट्टियां मनाने आराम से जाया जा सकता है. यहां के खूबसूरत हरे भरे पहाड़ और लेक के नजारे मन मोह लेने वाले हैं.
 
lavasa lake city
होटल्स
लवासा में होटल्स की अच्छी व्यवस्था है. यहां कई शानदार और लग्जरी होटल्स मौजूद हैं, जोकि टूरिस्टों के कंफर्ट और सेफ्टी का पूरा ख्याल रखते हैं. साथ ही यहां पर बेहतरीन स्पा ट्रीटमेंट का भी मौका है, जिससे आपके शरीर की पूरी थकान गायब हो जाएगी.
 
lavasa lake
फन एंड मस्ती
अगर आप जब भी लवासा जाएं तो यहां वॉटर स्पोर्ट्स करना कभी न भूले. ये काफी एंटरटेनिंग और एडवेंचरस है. साथ ही यहां पर मौजूद 'VORTEX SPLASH PAD' में फुल ऑन फन और मस्ती का पूरा चांस मिलता है. इसके अलावा अगर सुकून चाहते हैं तो आप लवासा की हरी-भरी और शांत पहाडि़यों के आसपास एक वॉक ले सकते हैं और लेक के किनारे भी शांति के कुछ पल पा सकते हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जब 12 साल की हो जाए बेटी तो उसे जरूर सिखाएं ये बातें, जिंदगी के हर पड़ाव में आएंगी काम
छोड़ो शिमला, नैनीताल... इस बार लवासा के लिए हो जाओ तैयार
रोज़ रात में Fitkari में ये 2 चीजें मिलाकर करिये फेस का मसाज, दाग धब्बे हो जायेंगे छूमंतर
Next Article
रोज़ रात में Fitkari में ये 2 चीजें मिलाकर करिये फेस का मसाज, दाग धब्बे हो जायेंगे छूमंतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com