क्या आपके ब्वॉयफ्रेंड या पति के पास हैं ये चीज़ें?

क्या आपके ब्वॉयफ्रेंड या पति के पास हैं ये चीज़ें?

हेडिंग देखकर पता नहीं आपने क्या सोचा हो, लेकिन इस आर्टिकल में हम बात उन फैशन एक्सेसरीज़ की करेंगे जो हर पुरुष के वार्डरोब में होनी चाहिए ;)

गर्मियों में दफ्तर या आउटिंग के दौरान कूल और कंफर्टेबल लुक के लिए ज़रूरी है कि हर पुरुष अपने पास कम से कम इन 5 चीज़ों को ज़रूर रखें-

1. लिनेन शर्ट


लिनेन शर्ट न सिर्फ आरामदायक और 'सुपर एयरी' होते हैं बल्कि इनके लाइट शेड्स गर्मियों के दौरान स्टाइलिश लुक देते हैं। ऑफिस के लिए इनके साथ आप फॉर्मल पैंट पहन सकते हैं। सेमी फॉर्मल लुक या किसी ट्रिप के दौरान अपनी लिनेन शर्ट को डेनिम या चीनो पैंट के साथ पेयर कर सकते हैं।

2. स्ट्राइप्स वाली कॉटन नेकटाई

गर्मियों में वैसे तो टाई पहनना बोरिंग और तकलीफदेह हो सकता है। लेकिन ऑफिस मीटिंग के दौरान यह ड्रेस कोड का अहम हिस्सा होता है। इसलिए इस मौसम के लिए हर पुरुष को अपनी अलमारी में कम से कम 1 कॉटन नेकटाई तो रखनी ही चाहिए। कोशिश करें कि उनपर स्ट्राईप्स हो क्योंकि ऐसे पैटर्न कॉटन टाई के लुक को स्टाइलिश बनाते हैं। 

3. हेनले टी-शर्ट

यह बिना कॉलर वाला पोलो टीशर्ट होता है जिनमें बटन भी होते हैं। बेज, सफेद, आसमानी नीला या ग्रे रंग के हेनले टी-शर्ट ऑफिस की 'फ्राइडे ड्रेसिंग' से लेकर कैजुअल आउटिंग के लिए बढ़िया ऑप्शन साबित होते हैं। 

4. स्लिम फिट चीनो पैंट

कैजुअल लुक के लिए चीनो पैंट बेस्ट ऑप्शन हैं। चमकीले और आकर्षक रंगों के चीनो पैंट्स के साथ मोटे बेल्ट्स पहनें। इस बात का ख्याल रखें कि इनकी फिटिंग सही हो और ये ढीले-ढाले न हों। 

5. बोट शू
20वीं शताब्दी में नाविकों के लिए बनाए जाने वाले जूतों का फैशन लौट आया है। ऐसे जूते लेदर और कैनवास दोनों में मिलते हैं। सेमी फॉर्मल लुक के लिए गर्मियों में इससे स्टाइलिश और आरामदायक फुटवेयर नहीं हो सकता।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com