हेल्‍थ रहेगी फिट, नहीं बढ़ेगा वजन, आज ही अमेज़ॉन से घर ले आएं ये एयर फ्रायर

हमने आपके लिए बेस्‍ट एयर फ्रायर की लिस्‍ट बनाई है, जो न केवल आपके एयर फ्राइंग गेम को अपग्रेड करते हैं बल्कि रसोई में आपके समय को मज़ेदार भी बनाते हैं.

हेल्‍थ रहेगी फिट, नहीं बढ़ेगा वजन, आज ही अमेज़ॉन से घर ले आएं ये एयर फ्रायर

एयर फ्रायर मॉर्डन किचन बन गए हैं, जिससे हमारे खाना पकाने के तरीके में बदलाव आ गया है. आपके एयर फ्राइंग गेम को नेक्‍सट लेवल पर ले जाने के लिए हमारे पास गेम-चेंजिंग एक्सेसरीज़ की एक सीरीज है. एक्सेक्टन के सिलिकॉन लाइनर्स से लेकर बैगोनिया के बेहतरीन कुकिंग चिमटे तक, हमने आपके लिए बेस्‍ट एयर फ्रायर की लिस्‍ट बनाई है, जो न केवल आपके एयर फ्राइंग गेम को अपग्रेड करते हैं बल्कि रसोई में आपके समय को मज़ेदार भी बनाते हैं. तो, कमर कस लें, और आइए एक से बढ़कर एक एयर फ्रायर अपने घर ले आएं.

1. Xacton Air Fryer Liners

डिस्‍काउंट: 71% | कीमत: 290 रुपए | रेटिंग: 4.0
Xacton के सिलिकॉन बास्केट लाइनर्स के साथ अपने एयर फ्राइंग गेम को अपग्रेड करें. ये डबल-बास्केट लाइनर हीट रेजिस्‍टेंस के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि खाना हर बार पूरी तरह से पक जाए. 360° एयर सर्कुलेशन स्‍ट्रक्‍चर एक समान टेम्‍प्रचर बना रखता है, और हाई एज चिपचिपी गंदगी को रोकता है. खाना पकाने के शौकीनों के लिए एक परफेक्‍ट गिफ्ट साबित हो सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Inalsa Air Fryer Cum OTG Accessory Box

डिस्‍काउंट: 60% | कीमत: 1,975 रुपए | रेटिंग: 4.2
इनालसा की इस एक्सेसरी किट के साथ अपने एयर फ्रायर को अगले लेवल पर ले जाएं. यह स्टेनलेस स्टील की कटार रैक और सिलिकॉन मफिन कप के साथ आता है. यह आपके खाने को चुटकी में बनाने में जरूर मदद करेगी.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Philips Air Fryer Baking Accessory Kit

डिस्‍काउंट: 9% | कीमत: 1,999 रुपए | रेटिंग: 4.4
फिलिप्स की बेकिंग एक्सेसरी किट के साथ अपनी बेकिंग क्षमताओं को बढ़ाएं. मिठाइयां, टेस्‍टी मफिन बनाने के लिए आपको ये एयर फ्रायर अपने घर जरूर ले आना चाहिए. यह किट फिलिप्स कॉम्पैक्ट एयरफ्रायर मॉडल के लिए डिज़ाइन की गई है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. ANOTHEEE Silicone Air Fryer Liners

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिस्‍काउंट: 55% | कीमत: 449 रुपए | रेटिंग: 4.3
एनोथी के सिलिकॉन एयर फ्रायर लाइनर आपके एयर फ्राइंग एक्‍सपीरियएंस को एक नया मोड़ देगा. एग्जॉस्ट होल डिज़ाइन के साथ, ये मैट जल्दी खाना बनाने के लिए तेजी से स्‍टीम सर्कुलेशन सुनिश्चित करते हैं. इनमें आप बेकिंग से लेकर स्टीमिंग तक कुछ भी ट्राई कर सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV