Disha, Ananya, Rakul Preet के पार्टी स्टाइल हैं बेहद जुदा, आप भी करें उनके लुक को कॉपी

Party look of Bollywood divas : आपको दिशा पटानी, राकुल प्रीत से लेकर अन्नया पांडे तक के पार्टी लुक के बारे में बताएंगे जिसे आप भी अपने पार्टी में पहन सकती हैं औऱ लोगों से तारीफ बटोर सकती हैं.

Disha, Ananya, Rakul Preet के पार्टी स्टाइल हैं बेहद जुदा, आप भी करें उनके लुक को कॉपी

Bollywood fashion : दिशा पटानी ब्लैक स्लिट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

खास बातें

  • अन्नया पांडे की काली ड्रेस भी पार्टी लुक के लिए परफेक्ट हैं.
  • हुमा कुरैशी भी स्टाइल के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं.
  • मृणाल ठाकुर की एथनिक ड्रेस फेस्टिव सीजन में ट्राई कर सकती हैं.

Party look of Bollywood diva : बॉलीवुड डिवाज जहां अपना अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. वहीं अपनी स्टाइल और लुक से भी लोगों को अपना कायल कर देती हैं. आए दिन ये अभिनेत्रियां किसी इवेंट, पार्टी, अवार्ड फंक्शन में अपने आउटफिट से लोगों को तारीफ करने पर मजबूर कर देती हैं. आज इस लेख में हम आपको दिशा पटानी (Disha patani), रकुल प्रीत (rakul preet) से लेकर अनन्या पांडे (ananya pandey) तक के पार्टी लुक के बारे में बताएंगे जिसे आप भी अपने पार्टी में पहन सकती हैं और लोगों से तारीफ बटोर सकती हैं. तो चलिए जानते हैं.

Mrunal Thakur प्रिंटेड साड़ी में लग रही हैं बेहद स्टाइलिश, आप भी कर सकती हैं उनके लुक को रीक्रिएट

बॉलीवुड डिवाज के पार्टी लुक

दिशा पटानी

दिशा पटानी ब्लैक स्लिट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ उन्होंने लाल रंग की लिपस्टिक लगाई हुई है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. यह आउटफिट उन्होंने एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड फंक्शन के दौरान पहना था.

अन्नया पांडे

अपनी क्यूट स्माइल से लोगों को दिल जीत लेने वाली अन्नय पांडे की यह काली ड्रेस भी पार्टी लुक के लिए परफेक्ट हैं. इसमें उन्होंने अपने बालों को वेवी रखा है और होंठों पर न्यूड लिपस्टिक लगाई है.

राकुल प्रीत 


राकुल प्रीत ने यह आउटफिट एचटी स्टाइल अवार्ड फंक्शन के दौरान पहनी थी. जिसमें उन्होंने अपने बालों को सिल्की रखा था. इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी भी स्टाइल के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. उन्होंने प्लंजिंग लाइन वाला क्रॉप टॉप पहना है. उसके साथ काले रंग की जैकेट कैरी किया है. वहीं डार्क रेड लिपस्टिक लगाई है और गले में लेयर वाली नेकपीस पहनी है.

मृणाल ठाकुर

पार्टी लुक की तो बात हो गई अब बात कर लेते हैं मृणाल ठाकुर की इस एथनिक ड्रेस की जिसे आप आने वाले फेस्टिव सीजन में ट्राई कर सकती हैं. तरुण तहलानी का डिजाइन किया यह सूट बेदह खूब सूरत है.


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com