Daler Mehndi को हुई 2 साल की सजा, पर दलेर मेहंदी सबसे ज्यादा इन कारणों से भी रहे हैं चर्चाओं में

Daler Mehndi Sentenced To Jail: सिंगर दलेर मेहंदी को हाल ही में 2 साल की सजा सुनाई गई है. जानिए और कौनसी वजहें थीं जिन्होंने इस स्टार को लाइमलाइट में ला दिया था. 

Daler Mehndi को हुई 2 साल की सजा, पर दलेर मेहंदी सबसे ज्यादा इन कारणों से भी रहे हैं चर्चाओं में

Daler Mehndi Arrested: दलेर मेहंदी को इस कारण से हुई है जेल. 

Daler mehndi: मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी को कौन नहीं जानता. आज भी शादी ब्याह में दलेर मेहंदी के गानों पर लोग होश खोने तक नाचते-गाते दिखाई पड़ते हैं. कभी 'तुनुक-तुनुक तुन' तो कहीं से 'बोलो तारा रा' की आवाज आती है. लेकिन, इस बार अपने किसी गाने के लिए नहीं बल्कि दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) जेल की सलाखों के पीछे जाने के चलते सुर्खियों में आए हैं. दलेर मेहंदी को हाल ही में 19 साल पुराने मानव तस्करी (Human Trafficking) के मामले में पटियाला कोर्ट (Patiala Court) द्वारा 2 साल की सजा सुनाई गई है. अब उन्हें पटियाला जेल में ले जाया जा रहा है. दलेर मेहंदी को 2018 में उनके भाई शमशेर मेहंदी के साथ गिरफ्तार किया गया था लेकिन वे बेल पर छूट गए थे.

पटना में जन्में दलेर मेहंदी ने अपने पहले ही एलबम से जो शोहरत हासिल की थी वह कम ही लोगों को मिल पाती है. अपने गाने के अनूठे अंदाज और संगीत में रमकर नाचने-गाने की दलेर मेहंदी की कला ने लोगों के दिलों  में घर कर लिया था. दलेर की आवाज में ताजगी भी थी और सबको नचा देने वाला दमखम भी. 


जब दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) परफॉर्म करने आते तो किसी राजा महाराजा से कम दिखाई नहीं पड़ते थे. सिर पर रंग-बिरंगी पगड़ी ही नहीं बल्कि ऊपर से नीचे तक रंगों में सराबोर रहते थे दलेर. चटक रंगों की शेरवानी पहनें दलेर बड़े और बच्चों सभी की नजर अपनी तरफ खींच लेते थे. 

acgnea7o

दलेर मेहंदी को सोना पहनने का भी बड़ा शौक था. वे गले में चैन पहने भी नजर आते थे और हाथों में भारी कड़े, घड़ी और अंगूठियां भी. अपने 'ऐश' और 'कैश' वाले गानों से अक्सर दलेर मेहंदी अपने लाइफस्टाइल की झलक भी दिखा दिया करते थे. 

यह दलेर की पर्सनेलिटी ही थी जिसने ना सिर्फ भारत में बल्कि देश-विदेश में भी उन्हें स्टार बना दिया था. अपने म्यूजिक वीडियो में भांगड़ा करने वाले दलेर मेहंदी को आमतौर पर दुनियाभर में भांगड़ा को फेमस करने का श्रेय भी दिया जाता है. इस चलते आज भी जब भांगड़ा पॉप म्यूजिक का जिक्र आता है तो दलेर मेहंदी का नाम ऊपर लिखा जाता है.  

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com