Actress Style : कंगना रनौत और शहनाज गिल का कॉर्सेट लुक हो गया पॉपुलर, आप भी दिखना चाहती हैं बोल्‍ड तो इस अंदाज में करें कैरी

कॉर्सेट टॉप को स्टाइल करने का सबसे आसान तरीका कोऑर्डिनेटेड लुक चुनना है. आप अपने कॉर्सेट टॉप को स्टाइल करने के लिए टॉप का मैचिंग मिनीस्कर्ट या फिर पेंसिल स्कर्ट कैरी कर सकती हैं.

Actress Style : कंगना रनौत और शहनाज गिल का कॉर्सेट लुक हो गया पॉपुलर, आप भी दिखना चाहती हैं बोल्‍ड तो इस अंदाज में करें कैरी

इस कॉर्सेट लुक में यकीनन आपको उनका हॉट और सेक्सी अंदाज पसंद आएगा.

नई दिल्‍ली :

अगर आप वन पीस, गाउन या फिर क्रॉप टॉप पहन कर बोर हो गई हैं और कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं, तो क्यों न बोरिंग सी ड्रेसिंग में कुछ नया एक्सपेरिमेंट करें, जो आपको दे हॉट और सेक्सी लुक. अगर आप सोच रही हैं कि बोल्ड लुक पाने के लिए क्या पहना जाए तो आप इन दिनों के लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत और शहनाज गिल से इंस्पायर हो सकती हैं. हाल ही में कंगना और शहनाज गिल ने ब्रालेट स्टाइल का कॉर्सेट टॉप कैरी किया हुआ है जिसमें वो बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नजर आ रही हैं. इस कॉर्सेट लुक में यकीनन आपको उनका हॉट और सेक्सी अंदाज पसंद आएगा.

आसान है कंगना और शहनाज जैसा लुक अपनाना

कॉर्सेट टॉप या ड्रेसेस को इस तरह डिजाइन किया जाता है ताकि आपका बॉडी फिगर परफेक्ट नजर आए. कॉर्सेट टॉप को स्टाइल करने का सबसे आसान तरीका कोऑर्डिनेटेड लुक चुनना है. आप अपने कॉर्सेट टॉप को स्टाइल करने के लिए टॉप का मैचिंग मिनीस्कर्ट या फिर पेंसिल स्कर्ट कैरी कर सकती हैं. हॉट और सेक्सी लुक देने के लिए इस ड्रेस को आप मैचिंग हील्स और बोल्ड हैंडबैग के साथ पेयर कर सकती हैं. यकीन मानिए इस कॉर्सेट लुक में आप भीड़ में भी सबसे डिफरेंट और स्टनिंग नजर आएंगी.

s3ajh5so

Photo Credit: insta/kanganaranaut

कॉर्सेट ब्लाउज के साथ पहनें साड़ी

शादी हो, कोई फंक्शन हो या फिर कोई गेट टुगेदर पार्टी, साड़ी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला अटायर है. अगर साड़ी में भी आप खुद को सेक्सी और बोल्ड लुक देना चाहती है तो कॉर्सेट ब्लाउज आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है जो इन दिनों फैशन ट्रेंड में है. ऑफ शोल्डर स्टाइल में अगर आप कॉर्सेट ब्लाउज कैरी करती हैं तो आप सेक्सी दिखने के साथ-साथ स्लिम भी नजर आएंगीं.

कॉकटेल पार्टी या डेट के लिए है बेस्ट आउटफिट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पार्टीज में एक जैसे वेस्टर्न लुक से अगर आप बोर हो गई हैं तो कॉर्सेट लुक आपको न सिर्फ डिफरेंट दिखने में मदद करेगा, बल्कि आप इस ड्रेस को कैरी कर स्टाइल आइकॉन भी बन सकती हैं. इन दिनों ब्रालेट कॉर्सेट टॉप क्रोशिया, थ्रेड वर्क और सैटिन फेब्रिक में ट्रेंड कर रहे हैं. आप ओकेज़न के हिसाब से इन्हें कैरी कर सकती हैं. तो फिर देर किस बात की है, अगली डेट पर आप भी ब्रॉलेट कॉर्सेट टॉप को मिनी स्कर्ट के साथ पेयर करना न भूलें और बन जाए सेलिब्रिटीज़ की तरह स्टाइल आइकॉन.