Coronavirus का ऐसा खौफ कि हाथ मिलाने की जगह ऐसे गेस्ट्स से मिलते दिखे दूल्हा-दुल्हन, देखें ये TikTok Viral Video

वायरल हो रहे इस टिकटॉक वीडियो में एक ओर जहां दूल्हा हाथ की जगह पैर मिलाते हुए नजर आ रहा है. वहीं दूसरी ओर दुल्हन हाथ जोड़कर गेस्ट को ग्रीट करते हुए दिखाई देती है.

Coronavirus का ऐसा खौफ कि हाथ मिलाने की जगह ऐसे गेस्ट्स से मिलते दिखे दूल्हा-दुल्हन, देखें ये TikTok Viral Video

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के दुनियाभर में फैलने के बाद सभी लोगों को सावधानी बरतने के लिए कहा गया है. यहां तक कि लोगों को अधिक भीड़ वाले क्षेत्रों में ना जानें और किसी भी व्यक्ति के सीधे संपर्क में ना आने के भी सुझाव दिए गए हैं. इसके बाद ऐसे बहुत से वीडियो सामने आए हैं, जहां लोग हाथ मिलाने की बजाय एक दूसरे का अभिवादन करने के लिए नमस्ते करते हुए नजर आए. साथ ही लोग कई अन्य सावधानियां भी बरत रहे हैं. ऐसे में केवल आम लोग ही नहीं बल्कि दूल्हा और दुल्हन भी अपनी शादी में लोगों से सीधे संपर्क में आने से बचने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच एक टिकटॉक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. कोरोनावायरस के डर से दोनों ही गेस्ट्स से गले मिलने या हाथ मिलाने से बचते हुए नजर आते हैं. 

@shyaambharadwaj

वायरल हो रहे इस टिकटॉक वीडियो में एक ओर जहां दूल्हा हाथ की जगह पैर मिलाते हुए नजर आ रहा है. वहीं दूसरी ओर दुल्हन हाथ जोड़कर गेस्ट को ग्रीट करते हुए दिखाई देती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

@shyaambharadwaj

No gift for marriage due to CORONA

♬ original sound - ⅅⅈՏℂ⌾Ꮙℰℛℽ ℳᗅℕ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन ने लोगों से सीधे संपर्क में आने से बचने की कोशिश की हो. इससे पहले भी एक चीनी कपल सुर्खियों में आया था, जब उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था.