Coronavirus Lockdown: सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए बच्ची ने नाना के साथ किया Dance Faceoff, देखें शानदार Video

Coronavirus Lockdown: शैरी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में किरा रोड के एक तरफ खड़ी है तो उसके नाना मारिवन नीले दूसरी तरफ खड़े हैं और दोनों एक साथ डांस करते हैं.

Coronavirus Lockdown: सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए बच्ची ने नाना के साथ किया Dance Faceoff, देखें शानदार Video

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

दुनियाभर के कई देशों में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. इसके साथ सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) बनाए रखने और घरों में ही रहने की सलाह दी गई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बच्ची और उसके नाना का डांस फेसऑफ वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को टेनेसी के नैशविले में रहने वाली शैरी नीले ने शेयर किया है. 

टुडे मेगजीन के मुताबित शैरी के माता-पिता उसके घर के सामने वाले घर में उस वक्त शिफ्ट हुए थे जब शैरी की बेटी किरा काफी छोटी थी. तब से उसकी 6 साल की बेटी अपने नाना-नानी के साथ काफी वक्त बिताती आई है और अब उसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना काफी मुश्किल हो गया है. अपने नाना के साथ समय बिताने के लिए उसने ये डांस फेसऑफ का तरीका निकाला है. 

शैरी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में किरा रोड के एक तरफ खड़ी है तो उसके नाना मारिवन नीले दूसरी तरफ खड़े हैं और दोनों एक साथ डांस करते हैं. वीडियो को अपने फेसबुक पर शेयर करते हुए शैरी ने लिखा, ''यह सड़क और मेरे और मेरे माता-पिता के घर को अलग करती है. किरा अपने पापा (नाना) को बहुत प्यार करती है और इस वजह से वो दोनों रोज डांस फेसऑफ करते हैं क्योंकि वायरस की वजह से वो एक दूसरे से नहीं मिल सकते हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शनिवार को शेयर किए गए इस वीडियो को 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 7,000 से अधिक बार इसे शेयर किया गया है.