विज्ञापन
This Article is From Dec 25, 2021

Christmas 2021 : क्रिसमस पर ऑफिस में मजा हो जाएगा डबल, जब खेलेंगे ये यूनिक गेम्स

अगर आप क्रिसमस के मौके पर ऑफिस में खेले जाने वाले गेम्स तलाश कर रहे हैं, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ बहुत ही रोचक और इंटरेस्टिंग गेम्स के बारे में जो आपके क्रिसमस की पार्टी के मजे और उत्साह को 100 गुना ज्यादा बढ़ा देंगे.

Christmas 2021 : क्रिसमस पर ऑफिस में मजा हो जाएगा डबल, जब खेलेंगे ये यूनिक गेम्स
रोचक और इंटरेस्टिंग गेम्स को ऑफिस में खेलेंगे तो क्रिसमस पार्टी का मजा डबल हो जाएगा.

खेल के बिना एक पार्टी कुछ भी नहीं है. फूड, ड्रिंक्स, म्यूजिक और डांस किसी भी पार्टी के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है. ऐसे में क्रिसमस नज़दीक है और इसकी पार्टी सिर्फ घरों या होटलो पर ही नहीं होती बल्कि ऑफिसेस में भी क्रिसमस का जबरदस्त रंग देखने को मिलता है. अगर आप क्रिसमस के मौके पर ऑफिस में खेले जाने वाले गेम्स तलाश कर रहे हैं, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ बहुत ही रोचक और इंटरेस्टिंग गेम्स के बारे में जो आपके क्रिसमस की पार्टी के मजे और उत्साह को 100 गुना ज्यादा बढ़ा देंगे. 

1. फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन

अगर आप क्रिसमस के मौके पर अपने वर्कप्लेस पर कुछ इंटरेस्टिंग करना चाहते हैं तो फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इसके लिए बस आपको सेंटा की थीम डिसाइड करनी है और सभी एंप्लॉयज़ को उसी गेटअप में आना है. चूंकि ये कॉम्पटीशन है तो सब अपने लुक के साथ क्रिएटिविटी करने की कोशिश करेंगे. इस गेम को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए आप फर्स्ट, सेकंड और थर्ड प्राइज भी रख सकते हैं.

2.क्रिसमस क्विज़

किसी भी गेट टुगेदर में क्विज़ कॉम्पटीशन का अपना ही अलग क्रेज़ रहता है. क्रिसमस क्विज़ एम्प्लाईज के बीच काफी पॉपुलर है, बस इसके क्वेशन्स को रोचक तरीके से तैयार किये जाने चाहिए. आप चाहें तो क्रिसमस क्विज को अलग अलग राउंड्स में रख सकते हैं. कुछ सवाल क्रिसमस से जुड़े हो सकते हैं या फिर आप फिल्म एक डायलॉग बता सकते हैं जिससे आपकी टीम को क्रिसमस फ़िल्म का अनुमान लगाना हो. या फिर 2 सेकंड के बजाए गए क्लिप से टीम को क्रिसमस सॉन्ग पहचानने की प्रतियोगिता रख सकते हैं.

3. दम शराज़

दम शराज गेम भारत में पसंदीदा पार्टी गेम्स में से एक है. आप ऑफिस में हों, फ्रेंड्स के साथ हों या फिर फैमिली के साथ इसे खेलकर अपनी पार्टी को और दिलचस्प बना सकते हैं. खासतौर पर वर्क प्लेस पर ये गेम खेलना आसान भी है और दिलचस्प भी. इसमें आप हिंदी या इंग्लिश फिल्म्स का कॉम्बिनेशन रख सकते हैं जो गेम को थोड़ा डिफिकल्ट बनाये.

4. क्रिसमस गिफ्ट रैपिंग रेस

 इस खेल में आपको किसी की मदद से अपने तोहफों को रैप करना होगा. इस खेल में ये इम्पोर्टेंट नहीं है कि आपने कितनी सफाई से अपने गिफ्ट को रैप करते हैं बल्कि जो सबसे पहले अपना गिफ्ट रैप करता है वो इस गेम का विनर बन जाता है.

5.क्रिसमस डांस फ्रीज

बच्चों के साथ-साथ बड़ों के लिए भी ये गेम बहुत ही ज्यादा मजेदार होता है. इसमें आपको अपने पसंद का म्यूजिक लगाना है जिस पर सब मिलकर डांस करेंगे. ऑफिस में ये गेम खेलने में बहुत मजा आता है. म्यूजिक चलते-चलते एकदम से बंद कर दिया जाएगा और फिर कहना होगा है फ्रीज़. म्यूज़िक बंद होते ही जो जिस पोजीशन में होगा उसे वही फ्रीज़ हो जाना है. जो सबसे आखिरी में फ्रीज़ होगा वो गेम से आउट हो जाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
Christmas 2021 : क्रिसमस पर ऑफिस में मजा हो जाएगा डबल, जब खेलेंगे ये यूनिक गेम्स
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com