पार्टी में आपका लुक होगा सबसे लाजवाब जब पहनेंगी सेलेब्स इंस्पायर ये कुर्ते, स्टाइल पर फिदा हो जाएंगे लोग

अगर आप पार्टी या गेट टुगेदर के लिए ट्रेंडी और स्टाइलिश कुर्ती की तलाश कर रही हैं तो कृति सेनन से लेकर जेनेलिया डिसूजा तक के इन लुक्स को करें रिक्रिएट.

पार्टी में आपका लुक होगा सबसे लाजवाब जब पहनेंगी सेलेब्स इंस्पायर ये कुर्ते, स्टाइल पर फिदा हो जाएंगे लोग

आप सेलेब्स के लुक (Celeb Look) से टिप्स ले सकते हैं.

CelebsInspire Look: मौका कोई भी हो फ्रेंड्स के साथ पार्टी का मौका हो, जनरल आउटिंग पर जाना हो, कोई हाई क्लास पार्टी हो या फिर ट्रेडिशनल फंक्शन हो, साड़ी की तरह कुर्तों का जमाना भी कभी पुराना नहीं होता. आप चाहेंगे तो आपको हर ओकेजन के लिए बेहतरीन और स्टाइलिश कुर्ते (Stylish Kurta) मिल जाएंगे. रिच अनारकली से लेकर स्टाइलिश कैप कुर्ती या फिर कूल लुक वाली लखनवी डिजाइन वाला कुर्ता हो. सही ओकेशन के लिए चुना गया सही कुर्ता आपको कभी लुक टेस्ट में फेल नहीं करेगा. अगर इस सिलेक्शन को लेकर कोई दिक्कत हो तो आप सेलेब्स के लुक (Celeb Look) से टिप्स ले सकते हैं.

कृति सेनन

मौका किसी वेडिंग का हो या फिर किसी उत्सवी माहौल का मौका हो. अनारकली का लुक कभी फेल नहीं होता. आप कृति सेनन की तरह रिच लुक या हेवी  लुक वाला अनारकली कुर्ता चुन सकते हैं. जो पूरे फंक्शन में आपके लुक को खास बना देगा.

नर्गिस फाखरी

फ्रेंड्स के साथ कोई पार्टी हो तो कैप कुर्ता ट्राय कर सकते हैं. ये आपको एक यूनिक इंडोवेस्टर्न लुक देगा. आप कैसे कुर्तों पर कैप ट्राई कर सकते हैं इसका आइडिया आपको नर्गिस फाखरी के इस लुक से मिल जाएगा.

खुशी कपूर

एलिगेंट लुक के लिए आप चिकनकारी वर्क वाला कुर्ता पहन सकते हैं. खुशी कपूर का ये लुक भी चिकनकारी वर्क के कुर्ते के साथ है. जिसे उन्होंने पेयर किया है उसी रंग की सलवार के साथ. किसी सनी डे पर ये लुक आपको भीड़ में सबसे अलग दिखाएगा.

करिश्मा तन्ना

घर में कोई ट्रेडिशनल फंक्शन हो तो करिश्मा तन्ना का ये लुक एकदम परफेक्ट है. कुर्ते का डिजाइनर लेस लुक इसे फैंसी और ट्रेंडी भी बना रहा है.  

जेनेलिया डिसूजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेनेलिया डिसूजा की इस रिच लुक वाले कुर्ते के आगे तो भारी से भारी साड़ियां भी फेल हैं. ऐसे डिजाइनर कफ्तान के साथ अगर जेनेलिया डिसूजा जैसी एसेसरीज भी होंगी तो लुक सबसे लाजवाब होगा ही.