प्रियंका चोपड़ा के मेकअप टिप्स फॉलो कर आप मिनटों में बदल सकती हैं अपने डे को नाइट लुक में, देखें Video

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपने फैंस को बताया कि वह डे और नाइट मेकअप करते समय किन बातों का ख्याल रखें. आप भी उनसे ले सकते हैं टिप्स और फिर करें हीरोइनों जैसा मेकअप.

प्रियंका चोपड़ा के मेकअप टिप्स फॉलो कर आप मिनटों में बदल सकती हैं अपने डे को नाइट लुक में, देखें Video

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो शेयर कर बताया कैसे करती हैं वह मेकअप.

नई दिल्ली :

हर कोई अपने आप में खूबसूरत है लेकिन इस खूबसूरती पर चार चांद लगाने में मेकअप का बहुत अहम रोल है. मेकअप अगर अट्रैक्टिव हो तो आपकी सुंदरता कई गुना ज्यादा बढ़ जाती है. ऐसे में ये बेहद जरूरी है कि हर लड़की या महिला को थोड़ा बहुत मेकअप करना आना चाहिए. फिर आप होम मेकर हों वर्किंग वुमन हों या फिर मॉडल, कुछ ऐसे मौके होते हैं जहां मेकअप आपकी खूबसूरती को बढ़ा देता है. वैसे तो कई लोग मेकअप कर लेते हैं लेकिन टाइम के अकॉर्डिंग मेकअप किया जाना चाहिए ये कम ही लोगों को पता है. जहां डे मेकअप थोड़ा लाइट और सूदिंग होता है तो वहीं नाइट मेकअप थोड़ा हैवी और ग्लिटरी हो तो सुंदरता पर चार चांद लग जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का परफेक्ट मेकअप इसका बेहतरीन उदाहरण है. अगर आप भी यह जानना चाहते हैं कि पूरी दुनिया में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी प्रियंका कैसे मेकअप करती हैं तो ये खबर आपके लिए है.

 ये मेकअप टिप्स फॉलो कर पाएं सेलिब्रिटी लुक

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बात करें तो मेकअप उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा होता है. यही वजह है कि सालों तक इस प्रोफेशन में रहने के बाद सभी एक्ट्रेसेस बेहतरीन सेल्फ मेकअप कर लेती हैं. प्रियंका चोपड़ा भी उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक है जो अपनी खूबसूरती और अदाकारी से पूरी दुनिया में अपना जलवा बिखेर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ये बखूबी जानती है कि किस वक्त पर कैसा मेकअप अच्छा लगेगा. अगर आप भी खुद को देसी गर्ल की तरह परफेक्ट लुक देना चाहते हैं तो उनका ये मेकअप टिप्स वाला वीडियो आपके काम का है. इसमें उन्होंने अपने मेकअप टिप्स फैंस के साथ शेयर किए हैं. प्रियंका ने अपने मेकअप की शुरुआत स्किन टोन से मैच करते हुए फाउंडेशन को आंखों के नीचे लगाकर अच्छे से ब्लेंड करते हुए की. अगर आप भी प्रियंका जैसा परफेक्ट लुक पाना चाहती हैं कि तो ये स्टेप फॉलो करने के बाद उनकी तरह लाइट शेड का ब्लशर अपने चीक्स और पलकों के ऊपर अच्छे से लगाएं. इसके साथ ही खुद को अमेजिंग लुक देने के लिए अपनी आईब्रोज़ को लिफ्ट कर के उसे अच्छे से फिल करें. ऐसा करने से आपकी आइब्रोज प्रियंका चोपड़ा की तरह एकदम नेचुरल नज़र आएंगी. इसके बाद प्रियंका पलकों को वॉल्यूम देने के लिए मस्कारा लगाती हैं. अगर आप प्रियंका की तरह इस मेकअप टिप्स को फॉलो करेंगी तो देखने में बिल्कुल ऐसा लगेगा जैसे आपने एक्सटेंशंस लगाया है. इसके अलावा प्रियंका की तरह आप परफेक्ट फिनिशिंग वाली अपनी ड्रेस के मैचिंग लिपस्टिक अप्लाई कर सकती हैं. उसके ऊपर लिप ग्लॉस लगाकर अपने लिपस्टिक को फिक्स करें और ग्लौसी लुक दें

प्रियंका ने मिनटों में डे को नाइट लुक में बदला

दिन और रात के मेकअप में काफी डिफरेंस होता है और ये डिफरेंस प्रियंका चोपड़ा के मेकअप में साफ दिखाई देता है. हालांकि अगर आपने डे मेकअप अप्लाई किया है और उसे हटाकर फिर से नाइट मेकअप करने का समय नहीं है तो देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के ट्रिक को फॉलो करें. प्रियंका उसी मेकअप पर डार्क कलर का आई शेड्स अप्लाई कर टचअप करती हैं. आप प्रियंका की तरह अपने ड्रेस के कलर के अकॉर्डिंग डार्क आईशैडो और ऊपर से लाइट ग्लिटर लगा सकती हैं. इसी के साथ विंग्ड आईलाइनर और वाटरप्रूफ मस्कारा लगाकर आप अपने नाइट मेकअप को कंप्लीट कर सकती हैं. वहीं न्यूड शेड लिपस्टिक आपके इस लुक को कंप्लीट करने का काम करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com