विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 20, 2023

इस फेस्टिव सीजन में खरीदें ये लिप स्क्रब और पाएं 7% तक रिवॉर्ड भी

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके हेल्थ एंड ग्लो के इन लिप स्क्रब को खरीदें और 7% तक का रिवॉर्ड भी पाएं.

Read Time: 5 mins
इस फेस्टिव सीजन में खरीदें ये लिप स्क्रब और पाएं 7% तक रिवॉर्ड भी
लिप पर मिल रहा 7 फीसदी तक रिवॉर्ड

सर्दियों का मौसम अपने साथ त्वचा और बालों से जुड़ी कई समस्याएं लेकर आता है जैसे बालों का झड़ना, रूखापन और इनका बेजान होना. हम अपनी स्किन को हाइड्रेटेड और नरिश रखने की कोशिश करते हैं लेकिन क्या हम होठों की भी उतनी ही केयर करते हैं? शायद नहीं. हेल्थ एंड ग्लो पर मौजूद कई ऑप्‍शन के साथ, आप जेंटल एक्सफोलिएशन का सहारा ले सकते हैं और अपने होठों को हेल्‍दी रख सकते हैं. इसके अलावा, जब आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप से ये स्क्रब खरीदते हैं, तो आपको हेल्थ एंड ग्लो से अपनी शॉपिंग पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन मिलते हैं और ऐप पर 7% तक रिवॉर्ड भी मिलता है. App Store or Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इन 5 लिप स्क्रब को आज ही खरीद लें 

1. TNW The Natural Wash Lip Scrub

TNW का यह लिप स्क्रब फ्लावर, रिच ऑयल और नट्स जैसे नेचुरल इंग्रेडिएंट से बना है, जो आपको शाइनी होंठ देते हैं. यह होंठों की बाहरी परत को धीरे से साफ़ करता है और होंठों का नेचुरल कलर बाहर लाता है. 
 

Latest and Breaking News on NDTV

2. MCaffeine Exfoliating Coffee Lip Scrub

यह प्‍योर अरेबिका कॉफी, नेचुरल गन्ना शूगर और कोल्ड-प्रेस्ड कोकोनट ऑयल के गुणों से समृद्ध होंठों के लिए एक सौम्य एक्सफ़ोलीएटर है जो फटे होंठों को मॉइस्चराइज़ करता है. 

Latest and Breaking News on NDTV

3. The Ayurveda Co. Beetroot Lip Scrub

यह होंठों के लिए नेचुरल रूप से डीप एक्सफ़ोलीएटिंग फ़ॉर्मूला है, जो चुकंदर पाउडर, गन्ना चीनी पाउडर, नारियल तेल, सोया तेल, बादाम तेल, कोको और शिया बटर जैसे नेचुरल  इंग्रेडिएंट  से बना है. यह डेड स्किन सेल्‍स को हटाने में मदद करता है और उन्हें गहराई से एक्सफोलिएट करता है.
 

Latest and Breaking News on NDTV

4. Bliscent Very Berry Lip Kit

इस रास्पबेरी-टेस्‍ट वाले लिप किट में एक लिप बाम शामिल है जो रेगूलर ड्राई लिप्‍स को आराम देगा और एक लिप स्क्रब जो होंठों को एक्सफोलिएट करके डेड स्किन सेल्‍स को हटा देगा और आपको हाइड्रेटेड होंठ देगा.

Latest and Breaking News on NDTV

5. The Ayurveda Co. Vitamin C & E Lip Scrub

यह होंठों के लिए प्राकृतिक रूप से डीप एक्सफ़ोलीएटिंग फ़ॉर्मूला है, जो ऑरेंज, लेमन के आवश्यक ऑयल, गन्ना चीनी पाउडर, नारियल तेल, सोया तेल, बादाम का तेल, कोको और शिया बटर जैसे तत्वों से समृद्ध है. यह होंठों को सॉफ्ट और हेल्‍दी बनाए रखने में मदद करता है. यह फटे, डैमेज और सूखे होठों से छुटकारा पाने का एक बेस्‍ट ऑप्‍शन है

Latest and Breaking News on NDTV

हेल्थ एंड ग्लो के इन स्क्रब का यूज करके अपने होठों को धीरे से एक्सफोलिएट करें. जल्दी करें और ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवॉर्ड  और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन पुरस्कारों तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले पुरस्कार किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक पुरस्कार कार्यक्रम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब तक दूध से बनी दही खाते रहे हैं तो आज से कर दें बंद, बनाएं बादाम और नारियल से बनी Curd, फायदे हैं अनगिनत
इस फेस्टिव सीजन में खरीदें ये लिप स्क्रब और पाएं 7% तक रिवॉर्ड भी
योगा एक्सपर्ट ने पीरियड पेन से राहत पाने के लिए बताया आसन, सभी लड़कियां जरूर करें फॉलो
Next Article
योगा एक्सपर्ट ने पीरियड पेन से राहत पाने के लिए बताया आसन, सभी लड़कियां जरूर करें फॉलो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;