Bollywood Style : बीच पार्टी का कर रही हैं प्‍लान ? तो एक्‍ट्रेस सारा अली खान के 'बीच लुक' से ले सकती हैं ट्रेंडी स्‍टाइल टिप्‍स

Style : अगर आप भी सेलिब्रिटीज की तरह परफेक्‍ट बीच लुक पाना चाहती हैं तो सारा अली खान के हॉट और सेक्सी बिकनी लुक जरूर ट्राई करें और बन जाएं बोल्ड और ग्लैमरस.

Bollywood Style : बीच पार्टी का कर रही हैं प्‍लान ? तो एक्‍ट्रेस सारा अली खान के 'बीच लुक' से ले सकती हैं ट्रेंडी स्‍टाइल टिप्‍स

Bollywood Style : सारा अली खान के हॉट और सेक्सी बिकनी लुक जरूर ट्राई करें और बन जाएं बोल्ड और ग्लैमरस.

नई द‍िल्‍ली :

Bollywood Style : अगर आप बीच पार्टी प्लान कर रही हैं और ये सोच रही हैं कि आखिर कौन सा ड्रेस आपको परफेक्ट और सेक्सी लुक देगा, तो एक्ट्रेस सारा अली खान का ट्रेंडी बीच लुक आपकी मदद कर सकता है.  गोआ हो या मालदीव, छुट्टियों में खुद को सेक्सी और हॉट लुक देने के लिए किस तरह के ड्रेसेस का सिलेक्शन करना चाहिए ये समझ पाना बहुत मुश्किल काम है. अगर आप भी इस मुश्किल से गुजर रही हैं तो आज हम आपकी मुश्किल आसान करने जा रहे हैं. अगर आप भी सेलिब्रिटीज की तरह पर्फेक्ट बीच लुक पाना चाहती हैं तो सारा अली खान के हॉट और सेक्सी बिकनी लुक जरूर ट्राई करें और बन जाएं बोल्ड और ग्लैमरस.

सारा अली खान के बीच लुक से लें टिप्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी फिटनेस और फैशन सेंस को लेकर भी लोगों के दिलों में राज करती हैं. फैंस उनके फैशन और स्टाइल के मुरीद हैं. इन दिनों वो अपने काम के बीच से वक्त निकालकर मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और इस दौरान उनका सेक्सी लुक फैंस को घायल कर रहा है. अगर आप भी बीच पार्टी प्लान कर रही हैं या फिर हनीमून में जाने की तैयारी है, तो सारा अली खान के बीच लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें उनका हॉट एंड सेक्सी बीच लुक नजर आ रहा है. आप सारा के इन सेक्सी स्टाइल को खुद पर ट्राई कर सकती हैं. आप चाहे तो सारा की तरह फ्लोरल बिकिनी या हॉट ड्रेस कैरी कर सकती हैं. ऑरेंज कलर इन दिनों ट्रेंड में हैं और मौसम के हिसाब से परफेक्ट भी इसलिए आप ऑरेंज और पिंक कॉम्बिनेशन में बिकिनी पहन सकती हैं. प्लेन बिकिनी से ज्यादा इन दिनों फ्लोरल प्रिंट ट्रेंड में है तो आप सारा की पर्पल फ्लोरल बिकिनी जैसा भी कुछ ट्राई कर सकती हैं. इसमें दिया गया श्रग आपको और भी ज्यादा सेक्सी लुक देगा. इसके अलावा नियॉन कलर सीजन के हिसाब से कूल दिखने वाला कलर है तो आप चाहें तो इस कलर पर भी जा सकती हैं. सारा की तरह बैकलेस बिकिनी और मल्टीकलर्ड स्कार्फ आपको कूल और बोल्ड लुक देगा.

बीच आउटफिट्स के लिए चुने लाइट फेब्रिक्स

बीच आउटफिट के लिए कोशिश करें कि आप लाइट कलर का चुनाव करें जो आपको कूल लुक देने में मदद करेगा. इसके साथ ही जितना हो सके लाइट वेटेड फैब्रिक का ही बीच आउटफिट बीच पर पहनें जो आप को सेक्सी दिखने के साथ साथ कंफर्टेबल भी फील कराएगा. बीच लुक कंफर्टेबल होना बहुत जरूरी है क्योंकि अगर आपने हैवी फैब्रिक वाला आउटफिट पहना तो ये आपको हर जगह असहज महसूस कराएगा.

बीच वेकेशन के बेस्ट आउटफिट्स

इन दिनों मालदीव में तो जैसे सेलिब्रिटीज का मेला लगा हुआ है और इस मेले के बीच हॉट एक्ट्रेस का हॉट अवतार फैंस को फैशन के ढेरों टिप्स भी दे रहा है.

 ट्रेंड की बात करें तो आजकल शॉर्ट ड्रेसेस काफी ज्यादा फैशन में हैं जो आपको परफेक्ट बीच लुक दे सकती हैं. ये आपको आसानी से किसी भी शोरूम या फिर ऑनलाइन साइट पर मिल जाएंगी.

शॉर्ट जंपसूट आपको बीच पर परफेक्ट लुक दे सकते हैं. लाइट वेटेड जंपसूट्स को कैरी करना जितना आसान है उतना ही आपको सेक्सी लुक देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्लोरल प्रिंट की बिकनी या फिर ड्रेसेस इन दिनों फैशन में हैं. इसके अलावा लॉन्ग टी शर्ट को बेल्ट से डिवाइड करके भी खुद सेक्सी लुक दे सकती हैं.