इलेक्ट्रिक ब्लू कटआउट मिडी ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन

एक्ट्रेस कृति सेनन ने हमेशा की तरह इस बार भी इलेक्ट्रिक ब्लू कटआउट मिडी ड्रेस में अपने फैंस को अपना दीवाना बना लिया

इलेक्ट्रिक ब्लू कटआउट मिडी ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन

ब्लू कटआउट मिडी ड्रेस में दिखा कृति सेनन का स्टाइलिश अंदाज़

खास बातें

  • ब्लू कटआउट मिडी ड्रेस में दिखा कृति सेनन का स्टाइलिश अंदाज़
  • कृति सेनन ने कटआउट मिडी ड्रेस में अपने फैंस को अपना दीवाना बना लिया
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हर जगह अपनी एक्टिंग की वजय से फेमस तो है ही, साथ ही उनका स्टाइलिश अंदाज़ हमेशा लोगों को उनकी तरफ और ज़्यादा अट्रैक्ट कर देता है. वह अक्सर कही न कही अपने स्टाइलिश अंदाज़ में स्पॉट होती हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आता है. एक्ट्रेस कृति सेनन ने एक से एक सुपरहिट मूवीज दी है और अब कृति सेनन बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ मूवी 'शहजादा' में दिखाई देंगी, जो 10 फरवरी 2023 को रिलीज़ होने वाली है. वहीं एक्ट्रेस 'शहजादा' मूवी के प्रमोशन में काफी बिजी है लेकिन उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. एक्ट्रेस कृति सेनन ने उस पोस्ट में क्लोदिंग ब्रांड Lama Jouni की इलेक्ट्रिक ब्लू मिडी ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में नेकलाइन और मिड्रिफ एरिया में कटआउट पैटर्न शामिल है. कृति सेनन की इस इलेक्ट्रिक ब्लू ड्रेस में थाई-हाई साइड स्लिट भी था, जिसने कृति के मोनोक्रोमैटिक ड्रेस में एक स्टाइलिश टच जोड़ दिया था. इस ड्रेस के साथ कृति ने अपने बालों को स्टाइलिश बन में कैरी किया और अपने टोंड चीक्स, ग्लॉसी लिप कलर के साथ ग्लैमरस मेकअप लुक चूज़ किया. वहीं एक्सेसरीज के लिए एक्ट्रेस ने गोल्डन हूप इयररिंग्स, गोल्डन कड़ा और गोल्डन हाई हील्स अपनी ड्रेस के साथ पेयर की. 

इस बार कृति सेनन एक अलग ही स्टाइलिश लुक में नज़र आईं. कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने डिजाइनर लेबल साक्षा और किन्नी से टू-टोन ड्रेस चूज़ की. इस ड्रेस में मिड्रिफ एरिया में कटआउट पैटर्न के साथ एक स्ट्रैपलेस ट्यूब बॉटम और एक रफल्ड बॉटम शामिल था. वहीं इस ड्रेस में रेड और ब्लू कलर का स्ट्रिप पैटर्न और थाई-हाई साइड स्लिट पैटर्न था, जो इस ड्रेस को और भी अट्रैक्टिव बना रहा था. कृति सेनन ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों को हाफ बन लुक दिया और शिम्मरी आई-लिड, ब्लश चीक्स, पिंक लिप कलर और मिनिमल रोसी मेकअप लुक रखा. एक्सेसरीज के लिए एक्ट्रेस ने गोल्डन डिज़ाइनर हूप इयररिंग्स और ब्लैक टाई-अप हील्स कैरी की. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का हर आउटफिट शानदार है. इस बार कृति ने अंबिका लाल द्वारा डिज़ाइन की गई स्ट्रैपलेस रेड लेदर कटआउट मिडी ड्रेस को चुना, जिसमें बस्टलाइन पर ड्रामेटिक कटआउट डिटेलिंग और मिड्रिफ एरिया की ओर एक बॉडीकॉन फिट था. एक्सेसरीज के लिए, उन्होंने गोल्डन हूप इयररिंग्स और ब्लैक पॉइंटेड हील्स का एक पेयर चुना और इसे मिनिमली चिक रखा. वहीं इस ड्रेस के साथ कृति सेनन ने अपने बालों को खुला छोड़ा और सॉफ्ट कोहल आईज, शिम्मरी आई-लिड, न्यूड लिप टिंट के साथ ग्लैमरस मेकअप लुक रखा. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं, लेकिन इन लुक्स में से आपका पसंदीदा लुक कौन सा है ये हमें ज़रूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com