विज्ञापन
This Article is From Aug 25, 2023

इन सेलिब्रटी के सलवार सूट से लीजिए रक्षाबंधन के लिए आउटफिट आइडिया

Rakhi look 2023 : इस खास दिन के लिए हम यहां पर कुछ सेलिब्रिटी के सलवार सूट की डिजाइन लेकर आए हैं, जिससे आप आइडिया ले सकती हैं.

इन सेलिब्रटी के सलवार सूट से लीजिए रक्षाबंधन के लिए आउटफिट आइडिया
Bollywood celebrity look : मरून रंग का दीया मिर्जा का यह सूट भी सिंपल और सोबर लुक दे रहा है.

Celebrity salwar suit : भाई बहन के पवित्र त्योहार रक्षाबंधन में बस कुछ दिन बाकी है. हिन्दू धर्म के सबसे महत्वपूर्ण त्योहारों में से एक राखी का पर्व है. ऐसे में बहनें भाई की कलाई के लिए रंग-बिरंगी राखी की शॉपिंग में जुट गई हैं. कोई भी त्योहार हो लड़कियों की कपड़े की शॉपिंग जरूर करती हैं. ऐसे में इस खास दिन के लिए हम यहां पर कुछ सेलिब्रिटी के सलवार सूट की डिजाइन लेकर आए हैं, जिससे आप आइडिया ले सकती हैं, तो आइए जानते हैं.  

Raksha Bandhan 2023 : भाई की कलाई पर राखी बांधते समय इस मंत्र का करें उच्चारण

शिल्पा शेट्टी

रक्षाबंधन त्योहार के लिए मर्जेंटा कलर का यह सलवार सूट परफेक्ट है. यह एक फुल लेंथ सूट है घेरेदार. इसके फ्रंट गले पर गोटे वाली इंब्रॉयडरी की गई है. वहीं, इसका दुपट्टा भी हैवी है. इसके साथ आप पिंक कलर का झुमका पेयर कर सकती हैं. 

सारा अली खान

पीले रंग का सारा अली खान का यह सूट भी आपके रक्षाबंधन के लिए परफेक्ट है. इस पूरे सूट में एंब्रॉयडरी बनी हुई है. इसका दुपट्टा भी हैवी है. इस सूट के साथ आप सारा की तरह ईयर रिंग सिंपल कैरी कर सकती हैं. इसमें आप अपनी हेयर को हाफ खुला रख सकती हैं. 

दीया मिर्जा

वहीं, मरून रंग का दीया मिर्जा का यह सूट भी सिंपल और सोबर लुक दे रहा है. यह भी एक फुल लेंथ सूट है जिसके साथ दीया ने लहरिया प्रिंट का ब्लू और ग्रे रंग का दुपट्टा कैरी किया हुआ है. इसके साथ दीया ने चोटी बनाई हुई है जो एक ट्रेडिशनल लुक दे रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी का पर्पल रंग का सरारा सूट भी बहुत सुंदर है. इसे भी आप अपने रक्षाबंधन के दिन पहन सकती हैं. यह आपको ट्रेडिशनल दिखाने में पूरी मदद करेगा. इसके साथ आप माथे पर बिंदी लगा सकती हैं और बालों को खुला रखें. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आप सूजी को ही रवा समझते हैं चलिए जानते हैं, इनमें क्या है अंतर और कौन सा है ज्यादा हेल्दी
इन सेलिब्रटी के सलवार सूट से लीजिए रक्षाबंधन के लिए आउटफिट आइडिया
क्या आपको पता है झूठ बोलने पर शरीर का कौन सा अंग गरम हो जाता है? नहीं तो जानिए यहां
Next Article
क्या आपको पता है झूठ बोलने पर शरीर का कौन सा अंग गरम हो जाता है? नहीं तो जानिए यहां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com