FDCI ICW 2022: इंडिया कॉटयूर फैशन वीक में खूबसूरत और ट्रेंडी मेकअप लुक्स आए नजर, जिसने देखा बस देखता ही रह गया

FDCI ICW Best Beauty Looks: इवेंट में मॉडल्स के ग्लैमरस लुक्स ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. चलिए आपको दिखाते हैं FDCI 2022 के सबसे बढ़िया ब्यूटी लुक्स.

FDCI ICW 2022: इंडिया कॉटयूर फैशन वीक में खूबसूरत और ट्रेंडी मेकअप लुक्स आए नजर, जिसने देखा बस देखता ही रह गया

FDCI ICW 2022: एक से बढ़कर एक लुक्स में नजर आईं मॉडल्स.

FDCI ICW 2022: इस साल फैशन डिजाइन काउंसिल (FDCI) ने इंडिया कॉटयूर वीक 2022 का 15वां सीजन पेश किया जिसमें कई फेमस सेलेब्स ने फेमस डिजाइनरों के लिए वॉक किया. बता दें कि FDCI ने 2008 में मुंबई में इंडिया कॉटयूर वीक लॉन्च किया था. इसके बाद से हर साल इसका आयोजन किया जाता है. लेकिन, कोरोना महामारी के बाद इसका आयोजन पहली बार हुआ है. इसमें मॉडल्स के ग्लैमरस लुक्स ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. आइए आपको दिखाते हैं FDCI ICW 2022 के 5 सबसे बढ़िया ब्यूटी लुक्स.

क्रिस्टल्स का जादू 

फाल्गुनी शेन के पीकॉक से इंस्टपायर्ड शो में मॉडल्स ने आइब्रो के चारों ओर क्रिस्टल आई मेकअप किया. इसके साथ ही मॉडल्स ने गोल्डन बेस के साथ ही मेकअप किया जोकि बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था.

विंटेज ग्लैम 

जेजे वेले के शो में मॉडल्स को बालों और मेकअप के साथ रेट्रो लुक (Retro Look) दिया गया था. इस दौरान उन्होंने माथे पर स्टोन्स का डिजाइन बनाया और गोल्डन आईशैडो के साथ अपना लुक कंप्लीट किया.

स्लीक एंड क्लीन फेस

राहुल मिश्रा के शो में मॉडल्स बेहद ही स्टाइलिश लग रही थीं. उन्होंने गोल्डन आईशैडो के साथ स्लीक एंड क्लीन फेस, न्यूड लिपस्टिक के साथ मिलिमल मेकअप और सिंपल आई मेक किया था.

ड्रामैटिक आईशैडो

डिजाइनर सुनीत वर्मा के शो में ग्लॉसी लिप्स, ब्रोंज्ड चीक्स और विंग्ड आईशैडो से लेकर राउंड ऑफ लुक तक मॉडल्स बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

बोल्ड लिप कलर

रेड लिप कलर किसी को भी तुरंत ग्लैम लुक दे सकता है. डिजाइनर सिद्धार्थ टाइटलर के शो के दौरान मॉडल्स ने बोल्ड रेड कलर की लिपस्टिक लगाई थी जो काली ड्रेसेस (Black Dresses) के साथ कमाल लग रही थी. वहीं, आई मेकअप बहुत ही सटल रखा था.

ग्लिटरआईब्रो


FDCI ICW 2022 के दौरान इस मॉडल (Model) का लुक ही देख लीजिए. स्टाइलिश ग्रीन कलर की साड़ी के साथ उन्होंने ग्लिटर आईब्रो की हुई है. वहीं, गालों पर भी शाइन नजर आ रही है और न्यूड लिप्सटिक के साथ मॉडल्स ने अपना लुक पूरा किया.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com