गोविंदा की भांजी Arti Singh ने बस यह करके घटा लिया इतने किलो, आप आज से करें ये

Arti Singh weight loss: इन दिनों आरती अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके वेट लॉस को देखकर हर कोई दंग रह गया है. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उन्होंने अपना वजन कम समय में कैसे घटाया.

गोविंदा की भांजी Arti Singh ने बस यह करके घटा लिया इतने किलो, आप आज से करें ये

weight loss tips : आरती सिंह ने अपना वजन 18 दिन में 5 किलो घटाया.

खास बातें

  • आरती सिंह ने 1 महीने में कम किया अपना वजन.
  • आरती सिंह ने वेट ट्रेनिंग से किया अपना वजन.
  • मायका सीरियल से आरती सिंह ने टीवी इंडस्ट्री में किया था डेब्यू.

Arti Singh body transformation secret : बिग बॉस फेम आरती सिंह टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं उन्होंने अपने दम पर अभिनय की दुनिया में एक मकाम हासिल किया है. आरती सिंह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. इन दिनों आरती अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके वट लॉस (arti singh weight loss) को देखकर हर कोई दंग रह गया है. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उन्होंने अपना वजन कम समय में कैसे कम कर लिया तो चलिए जानते हैं उनके वेट लॉस सीक्रेट के बारे में जिसस आप भी अपने मोटापे को कम करने में कामयाब हो जाएंगे.

आरती सिंह का वेट लॉस सीक्रेट | Arti Singh Secret of weight loss

- आपको बता दें कि आरती सिंह ने अपनी वेट लॉस की फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की है. जिस पर उनके फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं.

- आरती सिंह ने 2 अगस्त को अपनी वेट लॉस जर्नी शुरू की थी. उस समय उनका वजन 71.21 किलो था.  जिसके 18 दिन बाद उनका वेट 66.84 हो गया है. मतलब उनका 5 किलो वजन कम हुआ है.

- आरती सिंह कहती हैं अगर उनको कुछ खाने का मन करता था तो वो खा लेती थी फिर अगले दिन अपना वर्कआउट चाइम बढ़ा देती थीं. 

- आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्रान पर वर्कआउट वीडियो भी शेयर की है. आरती सिंह एक्स्ट्रा कैलोरी बर्न करने के लिए वेट ट्रेनिंग लेती थीं.

- आपको बता दें कि आरती सिंह ने मायका टीवी सीरियल से 2007 में टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. आरती को टीवी पर गृहस्थी और एकता कपूर की परिचय सीरियल से खूब प्रशंसा मिली थी. आरती सिंह बिग बॉस में टॉप 5 में पहुंची थीं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

जैकलीन फर्नांडिस से मनी लॉन्ड्रिंग केस में सात घंटे तक हुई पूछताछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com