Arjun Kapoor और Malaika Arora के 4 साल का रिश्ता टूटने की अफवाह, आपके रिश्ते को लेकर लोग न करें बातें, रखें ये ख्याल

Arjun Kapoor और Malaika Arora के रिलेशनशिप में जिस तरह की अफवाहें उड़ रही हैं, अगर आप उन से बचना चाहते हैं तो इन बातों पर गौर करें.

Arjun Kapoor और Malaika Arora के 4 साल का रिश्ता टूटने की अफवाह, आपके रिश्ते को लेकर लोग न करें बातें, रखें ये ख्याल

Arjun Kapoor ने अपने ब्रेकअप की खबर को अफवाह बताया.

Arjun Kapoor Malaika Arora: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर के रिश्ते के टूटने को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं. इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए अर्जुन कपूर ने यह जगजाहिर किया है कि मलाइका और उनका रिश्ता अब भी पहले जैसा ही है. अक्सर जब दो लोग रिलेशनशिप में प्राइवेट रहना पसंद करते हैं तो उनके रिश्ते के टूटने या रिश्ते में सब खराब होने के कयास लगाए जाने लगते हैं. अगर आप चाहते हैं कि आपके रिलेशनशिप में इस तरह की अफवाहें ना उठें तो इन बातों का ख्याल रखें.

अफवाहों का असर रिलेशनशिप पर ना पड़ने दें

इस बात का ध्यान रखें कि कुछ भी हो आपको इन अफवाहों का असर अपने रिलेशनशिप पर नहीं पड़ने देना है. इससे अफवाह फैलाने वालों का मकसद पूरा हो जाएगा.

अपने पार्टनर से शेयर करें

अगर ये अफवाह आपकी पहले की रिलेशनशिप से जुड़ी है तो अपने पार्टनर से शेयर जरूर करें. अगर उन्हें पता है कि आप सच्चे हैं तो दुनिया की क्या परवाह करना.

6lalelc

लोगों के सामने निजी झगड़े ना करें

कई बार पार्टनर्स अपने रिलेशनशिप के झगड़ों में अन्य लोगों को भी शामिल कर लेते हैं या उनके सामने झगड़ने लगते हैं जिससे लोगों को लगता है कि आप हमेशा ही झगड़ते होंगे. यही सब देखकर वे अफवाह फैलाने लगते हैं कि आपके रिलेशनशिप में सब गड़बड़ है.

पार्टर की गलतियां उसे ही बताएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कभी-कभी हम अपने पार्टनर की किसी बात से परेशान होकर अपने दोस्तों को या किसी भी जानपहचान वाले को उसकी गलतियां बताने लगते हैं जबकि अपने पार्टनर की गलतियां आपको उसी को बतानी चाहिए. इससे कोई और आपके रिलेशनशिप के बारे में किसी तरह के कयास नहीं लगाएगा और ना ही अफवाहें फैला सकेगा.

dr73er48

भरोसा है जरूरी 

भरोसा ही हर रिश्ते की नींव होती है. इस बात का ध्यान रहे कि कोई कितनी ही अफवाहें फैलाए आपको अपने रिश्ते में शक की दीवार खड़ी नहीं करनी है. अपने पार्टनर पर भरोसा करें.