Lockdown के बीच घरों में बंद बच्चों को खुश करने के लिए टीचर्स ने किया कुछ ऐसा, देखें Video

सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइड का पालन करते हुए दोनों काफी देर तर भागते हुए शहर में घूमे. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को कहा कि जब वो उन्हें सड़क पर देखें तो घरों से बाहर न निकलें और केवल घरों की खिड़की से ही चीयर करें. 

Lockdown के बीच घरों में बंद बच्चों को खुश करने के लिए टीचर्स ने किया कुछ ऐसा, देखें Video

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

अगर आपने स्पाइडरमैन (Spider Man) देखी है तो आपने इसका डायलॉग ''बड़ी ताकतों के साथ बड़ी जिम्मेदारी भी आती है'', जरूर सुना होगा. फिल्म के इसी डायलॉग के अनुरूप चलते हुए 2 मार्शल आर्ट्स टीचर, स्पाइडरमैन की तरह ड्रेसअप होकर स्कूल के बच्चों को खुश करने के लिए पहुंच गए और अलग-अलग स्टंट्स भी किए. हालांकि, इसके साथ उन्होंने बच्चों को सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में भी समझाया. 

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यूके के लंकाशायर के स्टॉकपोर्ट में 44 वर्षीय एन्ड्रूय बॉलडोक और उनके 34 वर्षीय दोस्त जैसन बैर्ड, बच्चों के मनोरंजन के लिए मार्वल सूपरहीर बन कर पहुंचे. इस बारे में बात करते हुए एंड्रूय ने एबीसी न्यूज को कहा, ''जैसे ही आप इस तरह के कपड़े पहनते हैं तो आप भूल जाते हैं कि आप कौन हैं और आप खुद वो किरदार महसूस करने लगते हैं''. 

इस दौरान सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइड का पालन करते हुए दोनों काफी देर तर भागते हुए शहर में घूमे. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को कहा कि जब वो उन्हें सड़क पर देखें तो घरों से बाहर न निकलें और केवल घरों की खिड़की से ही चीयर करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों अपने शहर में अब इतने मशहूर हो गए हैं कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें आने के लिए रिक्वेस्ट भेजते हैं. इन दोनों को देखते हुए कई अन्य लोगों ने भी अपनी-अपनी सोसाइटी में बच्चों और लोगों का मनोरंजन करने के लिए स्पाइडरमैन बन कर घूमना शुरू कर दिया है.