Amazon Prime Day Sale 2022: स्टाइलिश और लेटेस्ट ट्रेंड की खूबसूरत ड्रेसेस पाने का यही है मौका, मिल रही है बंपर छूट

Amazon Prime Day Sale 2022: अमेजॉन प्राइम डे सेल 2022 में अगर आप कुछ अलग और ट्रेंडी खरीदने का विचार कर रही हैं, तो प्रिंटेड स्टाइल से लेकर मोनोक्रोम पैटर्न तक, ये ड्रेसेस हर वार्डरोब के लिए परफेक्ट हैं. 

Amazon Prime Day Sale 2022: स्टाइलिश और लेटेस्ट ट्रेंड की खूबसूरत ड्रेसेस पाने का यही है मौका, मिल रही है बंपर छूट

Amazon Prime Day Sale 2022: इस Sale में आपको लेटेस्ट ड्रेसेस आसानी से मिल जाएंगी.

Amazon Prime Day Sale 2022: भारत में इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ गया है. लोगों को घर बैठे अच्छी डील्स के साथ कम दामों में बेहतरीन ब्रांड्स की चीजें मिल जाती हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए ई कॉमर्स साइट्स भी समय-समय पर सेल्स लगाते रहते हैं. उन्हीं में से एक सेल (Sale) है अमेजॉन प्राइम डे सेल, जो इस समय चल रही है और इस पर कपड़ों से लेकर इलेक्ट्रॉनिक गेजेट्स और मोबाइल पर बेहतरीन ऑफर्स मिल रहे हैं. बरसात के मौसम में अगर आप कुछ कंफर्टेबल और ट्रेंडी पहनने का विचार कर रही हैं, तो अमेजॉन प्राइम डे सेल में आपको बेहतरीन विकल्प मिल जाएंगे. आइए आपको बताते हैं यहां मिलने वाली बेस्ट डील्स और ड्रेसेस के बारे में.

Harpa वूमेन ए लाइन ड्रेस


बरसात के मौसम में ब्राइट कलर्स बेहद सुहाने लगते हैं. ऐसे में अमेजॉन प्राइम डे सेल में हर्पा कि यह ए लाइन ड्रेस काफी अट्रैक्टिव है. ऑरेंज कलर की इस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत प्रिंट बने हुए हैं. राउंड नेक के साथ इसकी बाजू भी कोहनी तक है. वहीं, इस पर 69% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. यह ड्रेस आपको केवल 510 रुपए में अमेजॉन पर मिल जाएगी.

(534 ratings & 2,633 reviews)
483
1,699
(71% OFF)
Buy on Amazon

SERA वूमेन ड्रेस 


बरसात के दिनों में खूबसूरत प्रिंट और कलर बेहद सुहाने लगते हैं. अब इस ड्रेस को ही देख लीजिए ये कितनी स्टाइलिश और ट्रेंडी ड्रेस है. ब्लू कलर की ड्रेस में फ्लोरल पैटर्न दिया हुआ है. यह पॉलिएस्टर मटीरियल की बनाई गई है जो सुपर लाइटवेट है और इन दिनों में बेहद कंफर्टेबल भी है. इसकी कीमत 699 रुपए है.

Miss Chase मिडी बॉडीकॉन ड्रेस


अगर आप किसी बॉडीकॉन ड्रेस की तलाश में हैं तो यह ड्रेस काफी स्टाइलिश है. मिस चेज ब्रांड की यह ड्रेस स्लीवलैस है और इसमें राउंड कॉलर वाली नेकलाइन है. यह 100 प्रतिशत कॉटन से बनी हुई है जो कंफर्टेबल होने के साथ ही काफी स्टाइलिश भी है.

पुरवाजा फ्लेयर मैक्सी ड्रेस


अगर आपको किसी पार्टी या फिर डिनर डेट पर जाना है तो यह ड्रेस एकदम परफेक्ट है. व्हाइट, ब्लैक और पिंक स्ट्राइप वाली यह ड्रेस नी लेंथ तक है और इसकी फिटिंग भी कमाल की है. इसकी कीमत 599 रुपए है.

ILLI लंदन वूमेन बॉडीकॉन ड्रेस


यह बॉडीकॉन ड्रेस ब्यूटीफुल पैटर्न के साथ आ रही है. यह हाई नेक और हाफ स्लीव्स में है. इस ड्रेस में जिग-जैग डिजाइन काफी स्टाइलिश लग रहा है और यह किसी भी फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट है.

OOMPH! क्रेप रैप मैक्सी ड्रेस


बरसात के दिनों में फ्लोरल प्रिंट्स बहुत ट्रेंड में होते हैं. अगर आप कुछ न्यू स्टाइलिश फ्लोरल प्रिंट्स ट्राई करना चाहती हैं, तो ये ड्रेस आपके लिए एकदम परफेक्ट है. यह बहुत ही लाइटवेट है जो आपको पूरे दिन कंफर्ट देती है. साथ ही, इसका डिजाइन भी बहुत अट्रैक्टिव है जिसमें नीचे फ्रिल लगी हुई है. यह ड्रेस आपको महज 379 रुपए की कम कीमत पर अमेजॉन प्राइम डे सेल पर मिल जाएगी.

ILLI लंदन मिडी बॉडीकॉन ड्रेस


मोनोक्रोम पैटर्न में अगर आप यह स्टाइलिश ड्रेस खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एकदम परफेक्ट होगी. ब्लैक कलर की नी लेंथ यह ड्रेस काफी स्टाइलिश है और यह किसी भी पार्टी या प्रोग्राम में आपके लुक को और ज्यादा अट्रैक्टिव बना सकती है. यह ड्रेस पॉलिएस्टर और स्पैन्डेक्स मटेरियल से मिलकर बनाई गई है जो बहुत ही कंफर्टेबल है और इसकी कीमत भी 799 रुपए है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com