Amazon Great Indian Festival: अपने फेस्टिव लुक में डाल दीजिए जान इन किफायती फैशन जूलरी के साथ

Amazon Great Indian Festival 2022: एक से बढ़कर एक डिजाइन की फैशन जूलरी आपको मिल रही है इस सेल में. ऑक्सीडाइज से लेकर कुंदन इयररिंग्स खरीदिए यहां.

Amazon Great Indian Festival: अपने फेस्टिव लुक में डाल दीजिए जान इन किफायती फैशन जूलरी के साथ

Amazon Great Indian Festival: अच्छे दामों पर खरीदिए फैशन जूलरी.

Amazon Great Indian Festival 2022: फेस्टिव सीजन में अपने ट्रेडिशनल लुक को पूरा करने के लिए ट्रेंडी ड्रेसेस के साथ फैशन जूलरी भी जरूरी हो जाती है. खूबसूरत पोल्की सेट हो या कुंदन इयररिंग्स या फिर गोल्ड टोन झुमके, अमेजन पर आपको ये सभी मिल जाएंगे वो भी बेस्ट डील्स के साथ. इस दीवाली पर इन एक से बढ़कर एक फैशन जूलरी (Fashion Jewellery) पर नजर डालिए. आपके बोहो, क्लासी और एथनिक लुक को कई गुना निखारने के लिए ये इयरिंग्स (Earrings) और चोकर वगैरह एकदम परफेक्ट हैं. इनके दाम तो किफायती हैं ही साथ ही डिजाइन भी लाजवाब हैं. 

1.Sasitrends Oxidized German Silver Combo Choker Set

एक शानदार ऑक्सीडाइज सेट आपके लुक को कई गुना तक खूबसूरत बना देता है. खूबसूरत डिजाइन के साथ यह चोकर सेट स्टड इयररिंग्स और एक नेकपीस के साथ आता है जो आपके लुक को निखारने के लिए एकदम सही है.

2. Zaveri Pearls Gold Choker Necklace

यदि आप अपनी रॉयल सिल्क साड़ियों के साथ ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट करने के लिए गहनों की तलाश कर रही हैं तो यह गोल्ड टोन्ड नेकलेस इसके लिए बिल्कुल परफेक्ट है. पारंपरिक डिजाइन के साथ यह चोकर हार गोल्ड टोंड पैटर्न के साथ आता है और इसमें मोती जड़े हुए हैं. यह मांग टीका और ड्रॉप इयररिंग्स के साथ आता है.

3. Peora Gold Plated Beads Earrings For Women's And Girls

इन झुमकों में एक सुंदर और कलरफुल डिजाइन है और हूप के ऊपर फ्लोरल डिजाइन बना है. झुमके के आखिर में स्टोन डिटेलिंग है.

4. Voylla Multi-Toned Jhumkas With Beads

इन गॉर्जियस झुमकों के साथ आप अपने लुक में खूबसूरत कलर ऐड कर सकती हैं. ये कलरफुल झुमके टॉप पर एक फ्लोरल डिजाइन के साथ आते हैं और इसपर खूबसूरत मोतियों का काम किया गया है.

5. JewelMaze Traditional Jhumki Earrings

चार अलग-अलग झुमकों के साथ ये सेट खूबसूरत पैटर्न और डिजाइन के साथ आता है. ये ऑक्सीडाइज झुमका स्टाइल ड्रॉप इयररिंग्स हैं जो किसी भी लुक के लिए परफेक्ट हैं.

6. Much-More Beautiful Glossy And Shining Metal Bangles Set

रंग-बिरंगी चूड़ियां आपके ओवरऑल लुक को निखारने का काम करती हैं. ब्रास मटृीरियल से बनी ये खूबसूरत और रंगीन चूड़ियां बहुत हल्की हैं और इनकी चमकदार और झिलमिलाती बनावट है. इन्हें आप किसी भी आउटफिट के साथ आसानी से पेयर कर सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Watch : दिवाली से पहले अयोध्‍या में रंगीन रोशनी और लेजर शो ने किया मंत्रमुग्‍ध