सस्‍ते दामों पर Apple, Boat की स्‍मार्टवॉच खरीदने का सुनहरा मौका

Apple, Boat, Noise जैसे ब्रांड अपने बेहतरीन पीस पर अंतिम छूट दे रहे हैं. अमेजन की सेल को अब कुछ ही समय बचा है. तुरंत इन घड़ियों को अपने घर ले आएं.

सस्‍ते दामों पर Apple, Boat की स्‍मार्टवॉच खरीदने का सुनहरा मौका

These smartwatches are a must to grab right now; Image Credit: iStock

स्मार्टवॉच आज के समय में एक आवश्यकता बन गई हैं. यह अब एक फैशन एक्सेसरी से ज्यादा कीमती हो चुकी हैं. आकर्षक स्टाइल से लेकर आश्चर्यजनक विशेषताओं तक, स्मार्ट वॉच आपकी ड्रेस में नयापन लाती है. अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल के साथ, हमारे पास आपके लिए बेस्‍ट स्मार्टवॉच हैं, जो हर फैशन में आपको अप-टू-डेट रखेगी. Apple, Boat, Noise जैसे ब्रांड अपने बेहतरीन पीस पर अंतिम छूट दे रहे हैं. अमेजन की सेल को अब कुछ ही समय बचा है. तुरंत इन घड़ियों को अपने घर ले आएं.

Apple, Boat जैसे फेमस ब्रांड की पाएं घड़ियां

1. New Apple Watch SE, Rs 28,900

Apple की इस घड़ी में GPS मॉडल है, जो आपको कॉल लेने और अपनी कलाई से मैसेज का जवाब देने की सुविधा देता है. इसमें एक स्विम-प्रूफ डिज़ाइन है और यह वर्कआउट को मापता है.

खरीदें

2. Noise Colorfit Pro 2 Full Touch Control Smart Watch, Rs 2,799

स्टाइलिश जेट ब्लैक कलर के साथ, यह स्मार्टवॉच फुल कैपेसिटिव टच, सपोर्टिंग टैप्स और स्वाइप्स के साथ आती है, जिससे इसे ऑपरेट करना बेहद आसान हो जाता है. यह स्मार्टवॉच बेहद लाइटवेट है.

खरीदें

3. Samsung Galaxy Watch, Rs 15,990

सैमसंग की यह वॉच 24x7 एक्टिविटी ट्रैकर के साथ आती है और इसमें 50 मीटर वॉटर रेजिस्टेंस वाले 39 बिल्ट-इन ट्रैकर्स हैं. इसे ब्लूटूथ के जरिए आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है.

खरीदें

4. Fire-Boltt Full Touch Smart Watch, Rs 3499

शानदार ब्लैक स्टाइल के साथ, यह स्मार्ट वॉच 1.69-इंच HD फुल टच के साथ आती है और इसमें चेंजेबल स्ट्रैप के साथ मेटल बॉडी भी दी गई है. इसमें दमदार बैटरी है, जो 8 दिन की बैटरी लाइफ और 360 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है.

खरीदें

5. Realme Smart Watch, Rs 4,999

Realme की यह वॉच अपने एल्यूमीनियम केस और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ एकदम टिकाऊ है. यह वाटरप्रूफ भी है और इसमें 16 स्‍पोर्ट्स मोड हैं. 

खरीदें

6. Amazfit Bip U Smart Watch, Rs 3,599

जेड ब्‍लैक डिसप्‍ले के साथ, यह घड़ी हार्ट रेट और स्‍ट्रेस मॉनिटर के साथ आती है. इसमें 60 से अधिक स्‍पेार्ट्स मोड हैं और यह वाटरप्रूफ भी है.

खरीदें

7. Boat Xtend Smartwatch, Rs 2,999

इस स्मार्ट वॉच में इन बिल्ट एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट दिया गया है और इसमें 42mm का स्क्वायर कलर एलसीडी डिस्प्ले मौजूद है. इसमें एक स्ट्रेस मॉनिटर भी है और यह आपकी नींद और स्वास्थ्य पर भी नजर रखता है.

खरीदें

8. Gionee Stylfit GSW6 Smartwatch, Rs 2,999

यह घड़ी एक इन-बिल्ट माइक और स्पीकर के साथ आती है और इसमें हार्ट रेट पर नज़र रखने के लिए वेलनेस मोड भी दिया गया है. 

खरीदें

9. Goqii Smart Vital Fitness Tracker, Rs 4,299

यह घड़ी बॉडी टैम्‍प्रेचर और ब्‍लड सर्कुलेशन के लेवल की जांच के लिए एक मॉनिटर के साथ आती है. इसमें फुल टच स्क्रीन के साथ 1.3 इंच का कलर डिस्प्ले भी दिया गया है. यह वॉच वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट है.

खरीदें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और घड़ियां खरीदने के लिए क्लिक करें