Amazon Festival Sale : करवा चौथ है आने वाला, अमेजॉन सेल में खरीदें ब्रैंडेड तोहफे, वो भी आपके बजट में

Amazon Festival Sale : करवा चौथ पर आप अपनी वाइफ को कुछ स्पेशल तोहफा देनाा चाहते हैं, तो अमेजॉन की सेल में बंपर छूट ब्रैंडेड कपड़ों, वॉच, सनग्लासेस और फुटवियर पर मिल रही है. साथ ही एडशिनल कैश बैक, इंस्टेंट डिस्काउंट और ईजी रिटर्न एक्सचेंज आपके शॉपिंग को और भी खुशनुमा बना देगा.

Amazon Festival Sale : करवा चौथ है आने वाला, अमेजॉन सेल में खरीदें ब्रैंडेड तोहफे, वो भी आपके बजट में

Amazon Festival Sale : करवा चौथ पर कुछ स्पेशल खरीदना चाहते हैं तो अमेजॉन सेल का फायदा उठा सकते हैं.

नई दिल्ली :

Amazon Festival  Sale : अमेजॉन मौका दे रहा है फेस्टिवल सीजन में अपने परिवार की खुशियों को और ज्यादा बढ़ाने का. अमेजॉन की सेल में बंपर सेल में ब्रैंडेड कपड़ों, वॉच, सनग्लासेस और फुटवियर पर मिल रही है छूट ही छूट. साथ ही एडशिनल कैश बैक, इंस्टेंट डिस्काउंट और ईजी रिटर्न एक्सचेंज आपके शॉपिंग को और भी खुशनुमा बना देगा.

करवा चौथ पर आप वाइफ को स्पेशल तोहफा देने का मन बना रहे हैं, तो ब्रांडेड वॉच पर बंपर ऑफर मिल रहे हैं. आप घड़ी कर सकते हैं, तो अमेजॉन की सेल में ब्रांडेड घड़ियों पर 80% तक का ऑफ मिल रहा है. इस सेल में Fastrack, TIMEX Casio, Fossil, Sonata, Titan,  MICHAEL KORS, Giordano,  Emporio Armani, Tommy Hilfiger, Diesel, GUESS, DKNY,Kenneth Cole जैसे नामी ब्रैंड शामिल हैं. इस अमेजॉन सेल में आप अपनी पसंद का या पत्नी की पसंद की घड़ी ले सकते हैं वो भी डिस्काउंट प्राइस में. साथ ही सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10% का डिस्काउंट भी मिल रह है. और Amazon UPI से पे करने पर एडशिनल छूट भी मिल रही है.

अगर सनग्लासेस ढूंढ रहे हैं, तो से अमेजॉन सेल आपके लिए ही है. सनग्लासेस पर इस वह भारी छूट मिल रही है. सच तो ये है कि गिफ्टिंग के लिये सनग्लासेस सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं. जिस पर 80% तक का ऑफर मिल रहा है. अमेजॉन की इस सेल में सभी बड़े ब्रैंड़स के सनग्लासेस पर ऑफर मिल रहा है. यहां भी सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10% का डिस्काउंट भी मिल रहा है और Amazon UPI से पे करने पर एडशिनल छूट दी जा रही है.

वैसे हर वाइफ चाहती है कि उसे करवा चौथ के दिन तोहफे में सुंदर सी ड्रेस तोहफे के तौर पर मिले. वुमेन क्लॉदिंग में अंडरगार्मेंट्स और स्लीपवेयर की कीमत सिर्फ 139 रुपये से शुरू है. 399 रुपये की रेंज के अंदर ब्रैंडेड टॉप, टीशर्ट और कुर्ती और साड़ी आपको मिल जाएंगे. वेस्टर्न ड्रेसेस 599 रुपये से शुरू हैं और ब्रैंडेड जींस की शुरुआत 699 रुपये से है. अगर ब्रैंडेड लेना चाहते हैं, तो अमेजॉन की सेल में इन पर मिल रहे हैं ये ऑफर.

-Clovia, Triumph जैसे बड़े ब्रांड के लॉन्जरी खरीदने पर 70% तक का ऑफर मिल रहे हैं.

-Sleepwear में Zeyo, Zivame, M&S जैसे ब्रांड्स दे रहे हैं 40-70% तक का भारी डिस्काउंट.

-SYMBOL ब्रांड पर  60-80% तक ऑफर मिल रहा है.

-VAN HEUSEN पर कम से कम 50% का मिल रहा है ऑफर

-US POLO Assn. पर कम से कम  50% का ऑफ है.

-Levis पर कम से कम 50% तक का की छूट है.

-Max के कपड़ों पर 50% तक का का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है.

-Jocky  के कपड़े 179 रुपये से शुरू है.

-Puma पर कम से कम 50% का ऑफ है.

-Maternity wear  में 40-70% तक का डिस्काउंट आप पा सकते हैं.

-सर्दियों के कपड़ों पर 75% तक का ऑफ का उठाएं फायदा.

-वुमेन के वेडिंग क्लॉथ पर भी 75% तक का भारी डिस्काउंट

वुमेन फुटवेयर पर ऑफर- लेडीज के शूज पर 30-70% का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इस सेल में हर तरह के फुटवेयर चाहे वो कैजुअल, हील्स शूज, बूट, सैंडल, स्पीपर, बैली, या कोई और तरह के फुटवेयर हों उन सब पर डिस्काउंट मिल रहा है. इस सेल में कोई ऐसा ब्रैंड नहीं जिस पर आपको ऑफर नहीं मिलेगा.

फुटवेयर सेल में क्या खास?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रैंडेड फुटवियर पर कम से कम 50% तक की छूट मिल रही है. अमेजॉन के अपने ब्रैंड़स के फुटवेयर की रेंज 399 रुपये से शुरू है. इस सेल में BATA , SPARX और दूसरे ब्रांड के शूज 699 रुपये से और कैजुअल सैंडल 299 रुपये में मिलेंगे.