हर मौके के लिए न रखें एक ही जैसे शूज

हर मौके के लिए न रखें एक ही जैसे शूज

नई दिल्‍ली:

डेट पर या ऑफिशियल मीटिंग पर जाने से पहले अक्‍सर हम अपनी ड्रेस और मेकअप पर ज्‍यादा ध्‍यान देते हैं. लेकिन क्‍या कभी आपने सोचा है कि इस दौरान यह देखना भी जरूरी है कि आपके जूते सही हैं या नहीं. क्योंकि जूते आपकी पर्सनालिटी का महत्वपूर्ण कारक हैं. सीआरओसीएस ब्रांड फूटवियर की ई-वाणिज्य और डिजिटल विपणन प्रबंधक भावना तिवारी ने फैशन में चल रहे जूतों पर कुछ सुझाव साझा किए हैं.

-अरामदायक स्नीकर जूतों का जोड़ा सही विकल्प हो सकता है. आप इन्हें किसी के साथ भी पहन सकते हैं, चाहे डेनिम हो या क्लासिक स्ट्रैट डेनिम.

-वेजिज एक ऐसा जोड़ा है, जिसे आप किसी के साथ भी पहन सकते हैं और यह आपको अतिरिक्त लंबाई देता है और यह आराम के स्तर पर समझौता किए बिना शरीर को अच्छा संतुलन प्रदान करता है.

-लोफर्स सिर्फ क्लासी ही नहीं, बल्कि आरामदायक भी है. इन्हें शॉर्ट्स और डेनिम दोनों के साथ पहना जा सकता है. इसके लिए नीले, खाकी, काले रंग में चुना जा सकता है.

-आजकल सफेद जूते काफी प्रचलित हैं. आपकी आलमारी में सफेद रंग के जूतों को शामिल किया जा सकता है. इन्हें आपके केशुअल कलेक्शन के साथ पहना जा सकता है. यह बहुत आरामदायक है और यह आपके लुक में स्टाइल और रंग भरता है.

एजेंसी से इनपुट
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com