Alia Bhatt ने प्रेगनेंसी की खुशी में शेयर की ऑरेंज अनारकली सूट में फोटो, आप भी उनके लुक को कर सकती हैं ट्राई

Alia Anarkali Dress : अगर आप भी अपनी हल्दी सेरेमनी में ट्रेडिशनल दिखना चाहती हैं तो आलिया भट्ट का ऑरेंज कलर का अनारकली सूट एक परफेक्ट एथनिक लुक है, इसे आप जरूर ट्राई करें.

Alia Bhatt ने प्रेगनेंसी की खुशी में शेयर की ऑरेंज अनारकली सूट में फोटो, आप भी उनके लुक को कर सकती हैं ट्राई

Celebrity outfits : ऑरेंज अनाकरली सूट है परफेक्ट ट्रेडिशनल आउटफिट.

खास बातें

  • ऑरेंज अनाकरली सूट है परफेक्ट ट्रेडिशनल आउटफिट.
  • व्हाइट लहंगे में आलिया लग रही थीं परफेक्ट.
  • सिल्वर मिनी ड्रेस वेडिंग पार्टी के लिए है बेस्ट.

Alia Bhatt Ethnic Look : बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि, इन दिनों आलिया अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी मां बनने की खबर आते ही फैंस और बॉलीवुड के लोगों की ओर से बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. आलिया ने जैसे ही यह खबर रीवील की उनकी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई, जिसमें से एक फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. वह फोटो आलिया और रणबीर के हल्दी सेरेमनी का है. जिसमें उन्होंने ऑरेंज कलर का अनार कली सूट पहना हुआ है. 


इस सूट के साथ उन्होंने एक हाथ में सिंगल कंगन पहना हुआ है. और कानों में हैवी ज्यूलरी डाल रखा है. इस सूट में आलिया खूब फब रही हैं. आप चाहें तो उनके इस एथनिक को अपनी हल्दी सेरेमनी में ट्राई कर सकती हैं.


वहीं उनका व्हाइट कलर का शादी का  जोड़ा भी उनके फैशनिस्टा होने का उदाहरण है. आलिया ने अपनी शादी में सफेद रंग का जोड़ा पहना हुआ था. उनके पूरे लहंगे पर पैचवर्क का काम किया गया था. अगर आप भी अपनी शादी में ट्रेडिशनल से हटकर कुछ पहनना चाहती हैं तो यह आपके लिए बेस्ट होगा. आलिया के लहंगे को साब्यासाची ने डिजाइन किया हुआ था. 


वहीं, आलिया का सिल्वर ऑस्कर डे ला रेंटा मिनी ड्रेस वेडिंग पार्टी के लिए बेस्ट है. इसमें आलिया एक परफेक्ट मॉडर्न ब्राइड लग रही हैं. उनके इस लुक को देखकर सबकी निगाहें उनपर ही ठहर गई थीं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com