विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 28, 2023

अपनी ब्यूटी किट में शामिल करें हिमालय के यह बाथिंग सोप और पाएं 5% तक के रिवार्ड्स

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग करके हिमालय से ये बाथिंग सोप खरीदें और 5% तक के रिवार्ड्स प्राप्त करें

Read Time: 5 mins
अपनी ब्यूटी किट में शामिल करें हिमालय के यह बाथिंग सोप और पाएं 5% तक के रिवार्ड्स
हिमालय के बेस्ट बाथिंग सोप

हिमालय के पास स्किन, बालों और स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के लिए कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स हैं. हिमालय प्रोडक्ट्स में कई आयुर्वेदिक गुण होते हैं जो हमारी स्किन के लिए बेस्ट हैं. पिम्पल्स से लेकर सॉफ्ट स्किन तक,  हिमालय के प्रोडक्ट्स में हर प्रकार की त्वचा के लिए समाधान मौजूद हैं. इन बेस्ट बाथिंग सोप को अपनी ब्यूटी किट में शामिल करें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग करें. आप 5% तक के रिवार्ड्स भी एकत्र कर सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और पुरस्कार अर्जित करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

mnb7oec8

इन बाथिंग सोप को अभी अपनी ब्यूटी किट में शामिल करें 

1. Ayurveda Clear Skin Soap

आयुर्वेदिक तेल से बना ये बाथिंग सोप आपके लिए बेस्ट रहेगा. आयुर्वेद क्लीयर स्किन सोप का एक अनोखा फॉर्मूलेशन है जो त्वचा को पोषण देता है और रंगत को बेहतर बनाने में मदद करता है. इस आयुर्वेदिक बाथिंग सोप में यष्टिमधु, प्रियंगु, कमला, मंजिष्ठा, नागकेसर और तिल तिला मिला हुआ है.
 

cot8mk4

2. Almond & Rose Soap

यह बादाम और गुलाब साबुन त्वचा को मॉइस्चराइज़ और ठंडा रखता है. यह बादाम और गुलाब के गुणों के साथ आता है जो त्वचा को मुलायम भी बनाता है. यह साबुन त्वचा को पुनर्जीवित करने और उसे तरोताजा महसूस कराने के लिए जाना जाता है और बादाम का तेल आपकी स्किन को ग्लोइंग बनाता है.  
 

jk5kncv

3. Aactaril Soap

इस बाथिंग सोप में करंजा (पोंगामिया ग्लबरा), बारबरी और निम्बा, जंबीरा (साइट्रस लिमोन), और उशीरा (वेटिवेरिया ज़िज़ानियोइड्स) शामिल हैं, यह औषधीय क्लींजिंग सोप बैक्टीरिया और फंगल त्वचा संक्रमण के लिए है. साथ ही ये बाथिंग सोप त्वचा से जुड़ी हर समस्या का जड़ से समाधान करता है.

qd6v7ujo

4. Himalaya Ayurveda Sandal Glow Soap

यह आयुर्वेद-आधारित शुद्ध चंदन तेल से बना बाथिंग सोप त्वचा को चमकदार बनता है और पोषण देता है. इसमें चंदनदी रोपना तेल है जो एक पारंपरिक आयुर्वेदिक तेल है जिसमें शुद्ध चंदन होता है, जो आपकी त्वचा की देखभाल और उपचार गुणों के लिए निर्धारित होता है. वहीं चंदन का तेल जो त्वचा को चमक, पोषण और नरम करने और लंबे समय तक चलने वाली सुगंध प्रदान करने के लिए जाना जाता है.

bi60md0g

5. Extra Moisturizing Baby Soap

यह हिमालय एक्स्ट्रा मॉइस्चराइजिंग बेबी सोप बच्चों के लिए बेस्ट है. ये बच्चों की स्किन मॉइस्चराइज रखने में मदद करता है. इस बाथिंग सोप में भारतीय एलो, बादाम का तेल और जैतून का तेल शामिल हैं, जो स्किन को ड्राई होने से बचाता है और स्किन को अंदर से सॉफ्ट बनाता है. 

lrg29jm8

हम किसी भी नए स्किन केयर प्रोडक्ट को पेश करने से पहले आपको अपने डॉक्टर से विचार-विमर्श करने की सलाह देते हैं. इन बाथिंग सोप  को अपनी शॉपिंग कार्ट में ऐड करें और इन सोप से अपनी स्किन को नरम, कोमल और पोषित बनाएं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 5% तक के रिवार्ड्स और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका vINR बैलेंस हमेशा के लिए बढ़ जाएगा. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक बहुत ही बुनियादी न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस ऐप के साथ आपको मिलने वाले रिवार्ड्स किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस vINR बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है. 

डिस्क्लेमर: NDTV एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशन सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इन 4 चीजों को दही में मिलाकर खाएंगे, तो मिलेंगे पेट से लेकर स्किन तक को फायदे
अपनी ब्यूटी किट में शामिल करें हिमालय के यह बाथिंग सोप और पाएं 5% तक के रिवार्ड्स
बालों को मजबूत बनाने के लिए ऐसे बनाकर लगाएं मेथी, कलौंजी और दही का हेयर मास्क
Next Article
बालों को मजबूत बनाने के लिए ऐसे बनाकर लगाएं मेथी, कलौंजी और दही का हेयर मास्क
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;