एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने एथनिक आउटफिट में बिखेरा जलवा

रकुल प्रीत सिंह एथनिक आउटफिट में हमेशा बेहद खूबसूरत लगती हैं.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने एथनिक आउटफिट में बिखेरा जलवा

रकुल प्रीत सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं

खास बातें

  • रकुल प्रीत सिंह का फैशन सेंस कमाल का है
  • एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं रकुल
  • देखें, एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक

शरारा सेट में हम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को देख चुके हैं. यह एक वेडिंग गेस्ट स्टेपल बन गया है और ब्राइड्समेड्स के लिए भी परफेक्ट अटायर है. यह हम केवल कह नहीं रहे हैं; क्योंकि हमारे पास वास्तव में प्रूफ है. डिजाइनर लेबल तरुण तहिलियानी के एम्बेलिश्ड शरारा में रकुल प्रीत सिंह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बेज और गोल्ड के एंसेंबल में डेलिकेट एम्बेलिशमेंट के साथ गोल्ड में इंट्रिकेट लैस वर्क था. रकुल ने इसे एक खूबसूरत शरारा बॉटम के साथ टीम्ड किया, जिसमें एक खूबसूरत फ्लेयर था और इसमें दुपट्टा शामिल नहीं था. दिवा ने अपने बालों को नेचुरल वेव्स में खुला छोड़ दिया और ग्लैम शिम्मरी मेकअप का ऑप्शन चुना. उनके स्टेटमेंट झुमके ईयररिंग्स उनके हैवी वर्क आउटफिट के साथ परफेक्ट मैच कर रहे थे. रकुल प्रीत सिंह ने इस आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं और फैन्स को उनका ये स्टाइल बेहद पसंद आया.


रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में डिजाइनर लेबल रितिका मिचंदानी से एक कढ़ाई वाला लाइमशरारा सेट चुना और एक बार फिर इस लुक में सुर्खियां बटोरी. फ्लेयर्ड शरारा बॉटम को स्टाइलिश कटवर्क फिटेड ब्लाउज के साथ पेयर किया गया था और लुक के साथ उन्होंने आइवरी और गोल्ड लॉन्ग जैकेट कैरी की थी. एक्सेसरीज के लिए, वह केवल बड़े हूप्स की एक जोड़ी के लिए गई और अपने मेकअप को शिम्मरी आईशैडो, पिंक लिप टिंट और रोज़ी चीक्स के साथ मिनिमल रूप से ग्लैम रखा.

एक और बार, रकुल ने एक शरारा सेट में जलवा बिखेरा, जब उन्होंने डिजाइनर लेबल रिधिमा भसीन से डीप रेड आउटफिट का चयन किया. ऑउटफिट में लेस क्रॉप टॉप को शरारा पैंट के साथ पेयर किया गया था, दोनों गहरे लाल रंग के शेड में थे. उन्होंने इसे एक लॉन्ग रेड केप के साथ भी लेयर किया था. रकुल प्रीत सिंह ने आउटफिट के साथ मैचिंग मेकअप किया हुआ था.

हमें रकुल प्रीत सिंह के एथनिक वॉर्डरोब से बेहद प्यार हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com