ब्लश पिंक प्लीटेड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं एक्ट्रेस अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अमित अग्रवाल के पिंक लहंगे में स्टाइलिश लग रही हैं.

ब्लश पिंक प्लीटेड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं एक्ट्रेस अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ब्लश पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

खास बातें

  • अनन्या पांडे पिंक लहंगे में स्टाइलिश लग रही हैं
  • अनन्या पांडे ने पिंक कलर के लहंगे में की एंट्री
  • अनन्या पांडे अलाना पांडे की मेहंदी के लिए हुईं तैयार

बॉलीवुड में आने के बाद से अनन्या पांडे का वॉर्डरोब काफी बदल गया है. चाहे बॉलीवुड बर्थडे बैश हो, रेड-कार्पेट इवेंट्स हों या मूवी प्रमोशन, अनन्या ने अपने एक्सक्लूसिव वॉर्डरोब कलेक्शन से फैशन को टॉप पर रखा है. वेडिंग फंक्शन में भी अनन्या हमेशा की तरह अपने आप को स्टाइलिश दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. अनन्या ने अलाना पांडे के वेडिंग इवेंट के लिए अमित अग्रवाल का ब्लश पिंक लहंगा चुना था. ये लहंगा ब्लाउज पर ऑफ-शोल्डर पैटर्न के साथ सॉफ्ट ब्लश पिंक शेड में आया था और इसमें ड्रामेटिक चमक थी. प्लेन पिंक प्लीटेड लहंगा एथनिक फैशन का सबसे फ्रेश लुक था. उन्होंने अपने बालों को मेसी बन हेयरस्टाइल दिया था, साथ ही उनके ग्लैम मेकअप में कोहल काजल और न्यूड लिंप टिंट शामिल थे. 

अनन्या पांडे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के रिसेप्शन के लिए अर्पिता मेहता की ब्लैक प्री-ड्रेप्ड साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. ड्रेप में बॉर्डर पर सॉफ्ट सेक्विन के साथ हेमलाइन की ओर स्टाइलिश रफल्स थे. मोनोक्रोम लुक के लिए अनन्या ने इसे एक स्ट्रैपी ब्लैक सीक्विन ब्लाउज़ के साथ पेयर किया था. एक्सेसरीज के लिए, उन्होंने स्टडेड चूड़ियाँ और झुमके पहने थे.

अनन्या पांडे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट सेरेमनी में डिजाइनर लेबल रितिका मीरचंदानी के ऑल-व्हाइट लहंगे में शानदार लग रही थीं. स्टनिंग कढ़ाई वाले इस लहंगे में थ्री-क्वार्टर-स्लीव्ड वाले ब्लाउज में डीप प्लंजिंग नेकलाइन और पीछे टाई-नॉट डिटेलिंग थी. अनन्या ने इस लुक के लिए मोतियों का मांग टीका भी पहना था. न्यूट्रल मेकअप लुक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था.

अनन्या पांडे हमेशा अपने एथनिक वॉर्डरोब से हमें हैरान कर देती हैं. आप भी उनके एथनिक वॉर्डरोब से कुछ टिप्स ले सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com