Priyanka Chopra और निक जोनस के 5 स्टाइलिश अंदाज, जो फैंस को आए सबसे ज्यादा पसंद, देखें Photos

Priyanka Chopra and Nick Jonas : सेलिब्रिटी जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का हर पार्टी हो या फंक्शन में अंदाज सबसे जुदा होता है. यह हैं उनके 5 बेस्ट कपल लुक, जिन्हें फैंस ने किया सबसे ज्यादा पसंद.

Priyanka Chopra और निक जोनस के 5 स्टाइलिश अंदाज, जो फैंस को आए सबसे ज्यादा पसंद, देखें Photos

फैशनेबल पैरंट्स साबित होंगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, चलिए देखें उनके लुक.

नई दिल्ली :

सेलिब्रिटी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जैसे ही अनाउंसमेंट की कि उन्होंने और उनके सिंगर पति निक जोनस की एक बेबी हुई है, इंटरनेट पर जैसे हलचल सी मच गई. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए लिखा, "हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है." एक ड्रीम वेडिंग से लेकर एक बेहतरीन लव स्टोरी तक इस कपल का रिश्ता किसी सपने से कम नहीं है. इन दोनों की बेहतरीन जोड़ी जब भी एक साथ दिखाई दी है. इनके हर अंदाज और इनकी आपसी केमिस्ट्री हमेशा दमदार दिखी है. इससे यह भी साबित होता है कि यह पावर कपल बिल्कुल फैशनेबल पैरंट्स साबित होंगे. अगर हम इनके पहले फोटोज पर नजर मारे तो यह कपल सबसे ज्यादा स्टाइलिश नजर आए हैं. चाहे वह एयरपोर्ट लुक हो या फिर रेड कार्पेट पर इनके आकर्षक अंदाज, यह सेलिब्रिटी कपल फैशन के मामले में हमेशा नंबर वन रहे हैं. हम इस कपल के कुछ फैशनेबल पलों पर एक नज़र डालते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हमेशा से पावर कपल रहे हैं. और जब इस कपल के फैशन की बात आती है, तो उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. यक कपल बीच पर एक कैजुअली लुक में चिल करता नजर आया. जहां प्रियंका चोपड़ा ने मरून कलर की एक मोनोक्रोम मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं निक जोनस शॉर्ट्स के साथ एक प्रिंटेड बैगी शर्ट में कूल अंदाज में दिखें. 

चाहे कैजुअल फैशन कैरी करना हो या फिर ग्लैमरस दिखना हो, इसमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हमेशा आगे रहे हैं. एक पार्टी फंक्शन में जहा प्रियंका ने बेज साइड स्लिट गाउन में शाइन करती हुई नजर आईं. वहीं निक जोनस ने इसे एक शानदार ग्रीन कलर के पैंट सूट में सिंपल लुक कैरी किया, जो उनके स्टाइल को इन्हेंस करने के लिए एकदम परफेक्ट था. 

एक और लुक में प्रियंका और निक बिल्कुल राजसी अंदाज में नजर आएं. प्रियंका चोपड़ा ने जहां कंटेम्परेरी कढ़ाई में फ्रंंट ओपर टॉप कैरी किया हुआ था, वहीं उसके साथ धोती पैंट बेहद ही शानदार कॉम्बिनेशन दिखा. जोकि उन पर बहुत सूट कर रहा था. वहींं निक जोनस ने अपना पूरा ब्लैक रखा. उन्होंने बहुत ही बेहतरीन टक्स का कोट कैरी कर प्रियंका कम्प्लीट लुक दिया. 

यह हॉलीवुड कपल वेस्टर्न लुक में ही बेस्ट नहीं लगता है, बल्कि दीवाली के मौके पर  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ट्रडिशनल अंदाज में नजर आए, जोकि स्टाइल स्टेटमेंट बुकमार्क से कम नहीं था. यह कपल बेहद ही एथनिक ड्रेस में फेस्टिवल मनाता हुआ नजर आया. एक्ट्रेस प्रियंंका ने बहुत ही सुंदर आइवरी रंग का लहंगा पहना हुआ था, वहीं निक जोनस ने कुर्ता पायजामा पहन कर इंडियन लुक में सबको चौंका दिया. 

इस कपल पर क्लासी फैशन सबसे ज्यादा फबता है ये तो उनके फैंस भी मानेंगे. एक डिजाइनर आउटफिट में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को सिल्हूट में पोज़ देते देखा गया. जहां प्रियंका चोपड़ा ने एक सफेद प्लंजिंग नेकलाइन गाउन को चुना, वहीं निक जोनस को गोल्डन टोन वाले पैंट सूट में देखा गया, जो मोनोक्रोम पहनावा के लिए एक शानदार था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com