समीरा रेड्डी ने एक महीने में कम किया 2 किलो वजन, अपनाया ये तरीका

समीरा दो की मा हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर बताया एक महीने में कैसे उन्होंने 2 किलो वजन कम कर दिया है. पहले उनका वजन 92 किलो था, अब घटकर 89.9 किलो कम हो गया है. समीरा ने खुलासा किया कि उसने #FitnessFriday शुरू किया, जिसकी वजह से उन्होंने अपना लक्ष्य हासिल किया. 2 किलो कम होने की खुशी पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.

समीरा रेड्डी ने एक महीने में कम किया 2 किलो वजन, अपनाया ये तरीका

नई दिल्ली:

हर कोई चाहता हैं कि उसका वेट मेटेंन रहे. लेकिन वजन कम करना आसान प्रक्रिया नहीं है, वजन घटाने की प्रक्रिया हर किसी के लिए अलग-अलग होती है. वहीं वजन घटाने के दौरान आपको केवल धैर्य और निरंतरता की आवश्यकता है ताकि बाद में जब आप अपने वजन घटाने के लक्ष्यों को प्राप्त करें, तो आप अपनी कहानी से दूसरों को प्रेरित कर सकें. एक्टर समीरा रेड्डी ने अपना वजन कम किया है, उसका ये सफर कई लोगों को प्रेरित कर रहा है.

समीरा दो की मा हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर बताया एक महीने में कैसे उन्होंने 2 किलो वजन कम कर दिया है. पहले उनका वजन  92 किलो था, अब घटकर 89.9 किलो कम हो गया है. समीरा ने खुलासा किया कि उसने  #FitnessFriday शुरू किया, जिसकी वजह से उन्होंने अपना लक्ष्य हासिल किया.  2 किलो कम होने की खुशी पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.

अपनी डाइट के बारे में बात करते हुए, समीरा ने अपने कैप्शन में लिखा कि वह एक "बड़ी इमोशनल ईटर" है और "कुछ समय के लिए  हेल्दी खाने पर फोकस करना जरूरी है.

उन्होंने बताया, #FitnessFriday ने उन्हें अपने वजन का हिसाब रखने के लिए प्रेरित किया और प्रेरित किया. समीरा ने बताया कि आंतरायिक उपवास (intermittent fasting) उनके लिए वास्तव में कितना अच्छा काम कर रहा है, जिसमें वह 16 घंटे उपवास करते हैं और केवल 8 घंटे के दौरान खाना खाती है. समीरा ने बताया, वजन कम करने के लिए हम सभी का अपना तरीका है. बता दें, समीरा इंस्टाग्राम पर भी अपनी फिटनेस की दिनचर्या साझा कर रही थीं, जहां वह नियमित रूप से योगा करती नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com