10 साल की बच्ची ने अपने दादी-दादा को गले लगाने के लिए किया ऐसा काम, Viral Video देख इमोशनल हुए लोग

पैगी ने बाथरूम में इस्तेमाल किए जाने वाले शॉवर पर्दे और कुछ पैकेट्स का इस्तेमाल किया. इस पर्दे को पैगी के घरवालों ने उसके दादा-दादी के घर के दरवाजे पर लगाया और उसके बाद पैगी अपने दादा-दादी से आसानी से गले मिल पाई.

10 साल की बच्ची ने अपने दादी-दादा को गले लगाने के लिए किया ऐसा काम, Viral Video देख इमोशनल हुए लोग

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

दुनियाभर के कई देशों में फैले कोरोनावायरस (Coronavirus) के बाद सोशल डिस्टेंसिंग एक सामान्य चीज हो गई है. कई लोगों के लिए ये काफी परेशान कर देने वाला जरूर है लेकिन ऐसे में किस तरह से अपने चाहने वालों के करीब रहें इसके लिए भी लोग नए-नए रास्ते निकाल रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक 10 साल की बच्ची की कहानी काफी वायरल हो रही है. 

दरअसल, पैगी नाम की यह लड़की कैलिफॉर्निया में रहती है और इसने अपने दादा-दादी को गले लगाने के लिए एक नई तरकीब निकाली है. ऐसा करते वक्त वह सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रख रही है. पैगी ने कुछ यूट्यूब ट्यूटोरियल देखने के बाद एक प्लास्टिक का पर्दा बनाया.

इसके लिए पैगी ने बाथरूम में इस्तेमाल किए जाने वाले शॉवर पर्दे और कुछ पैकेट्स का इस्तेमाल किया. इस पर्दे को पैगी के घरवालों ने उसके दादा-दादी के घर के दरवाजे पर लगाया और उसके बाद पैगी अपने दादा-दादी से आसानी से गले मिल पाई.

पैगी की मां लिंड्से ने फेसबुक पर इस खूबसूरत पल की दो तस्वीरें और एक वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पैगी ने एक वीडियो देखा था, जिसमें किसी ने अपने परिवार को गले लगाने के लिए इसी तरह पर्दा बनाया था." 

जैसे ही पैगी ने कहा कि वह उसे गले लगा सकती हैं तो उसकी दादी बहुत खुश हो गई. उन्होंने पैगी और पर्दे को देख कर कहा, ''ये तुमने बनाया... मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं''. 

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग काफी इमोशनल हो गए. इस वीडियो को अब तक 7 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. 

0hiqruso
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''मुझे ये देख कर रोना आ गया क्योंकि मैं अपने पोतों और बेटी को बहुत मिस कर रही हूं. मुझे अस्थमा है और इस वजह से मैं किसी के संपर्क में नहीं आ सकती. मुझे जानना है कि इसे कैसे बनाते हैं ताकि मैं भी सुरक्षित रहते हुए अपने परिवार को गले लगा सकूं.''