जेल में शराब पार्टी करते नजर आए नीरज बवानिया गैंग के कुख्यात अपराधी, वीडियो वायरल 

दिल्ली के दो खूंखार अपराधियों का वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो नीरज बवानिया गैंग के राहुल काला और नवीन बाली का है, जो अपने साथियों के साथ जेल के अंदर बैठकर स्नैक्स और शराब का सेवन करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कुख्यात अपराधियों (Criminals) के जेल (Jail) में सभी सुख सुविधाओं की पहले भी कई बार शिकायत मिलती रही है और फोन से लेकर जरूरत की सभी सुविधाएं होने की बात कही जाती रही है. हालांकि अब दिल्ली (Delhi) के दो कुख्यात अपराधियों का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसकी काफी चर्चा है. इस वीडियो में कुख्यात गैंग के अपराधी शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं और यह वीडियो एक जेल के अंदर का बताया जा रहा है.

दिल्ली के दो खूंखार अपराधियों का वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो नीरज बवानिया गैंग के राहुल काला और नवीन बाली का है, जो अपने साथियों के साथ जेल के अंदर बैठकर स्नैक्स और शराब का सेवन करते नजर आ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक यह वीडियो मंडोली जेल का बताया जा रहा है. 

200 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोपी सुकेश के बंगले पर ED का छापा, भारी मात्रा में नकदी और कई गाड़ियां बरामद

इस मामले में डीजी तिहाड़ के मुताबिक, यह मंडोली जेल का वीडियो लग रहा है. वीडियो सामने आने के बाद इसकी जांच के आदेश दिए गए हैं. 

डीजी तिहाड़ का कहना है कि जिस तरह के लॉकअप वीडियो में दिख रहे है उसके देखते हुए ऐसा लग रहा कि ये वीडियो मंडोली जेल का ही है, हालांकि इस बात की जांच की जा रही है.

वीडियो में कुछ अपराधी लाॅकअप में शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं. वहीं कैमरे में दूसरे लाॅकअप भी नजर आ रहे हैं. एक शख्स जिसने वीडियो बनाया है, उन्हीं का साथी लगता है. उसने वीडियो बनाते वक्त चारों ओर कैमरा घुमाकर सभी की तस्वीरों को इसमें कैद करने की कोशिश की है. वहीं उनका एक साथी आराम से फोन पर बात करता भी नजर आ रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Cricket News: जब Sachin Tendulkar ने कहा, "ऐसा खाना पहले नहीं खाया" | Sunil Gavaskar
Topics mentioned in this article