ऑस्कर समारोह में होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मरने के बाद विल स्मिथ ने लिखा ओपन लेटर, बोले- अब शर्मिंदा हूं 

कल ऑस्कर (Oscar 2022) समारोह को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद अब अभिनेता विल स्मिथ ने ओपन लेटर लिख कर उनसे माफी मांग ली है. उन्होंने इस ओपन लेटर में लिखा है कि वे अपनी इस हरकत के लिए शर्मिंदा हैं.

ऑस्कर समारोह में होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मरने के बाद विल स्मिथ ने लिखा ओपन लेटर, बोले- अब शर्मिंदा हूं 

विल स्मिथ ने लिखा ओपन लेटर

नई दिल्ली :

कल ऑस्कर (Oscar 2022) समारोह को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद अब अभिनेता विल स्मिथ ने ओपन लेटर लिख कर उनसे माफी मांग ली है. उन्होंने इस ओपन लेटर में लिखा है कि वे अपनी इस हरकत के लिए शर्मिंदा हैं और किसी भी तरह की हिंसा गलत है. विल स्मिथ मानते हैं कि उन्होंने जो किया वह गलत था. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए कॉमेडियन क्रिस रॉक से माफी मांगी है. विल स्मिथ का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विल स्मिथ अपने नोट में लिखते हैं, "हिंसा किसी भी फॉर्म में जहरीली और खतरनाक होती है. कल रात के समारोह में मेरा व्यवहार अस्वीकार्य था. मेरे खर्चों पर मजाक करना मेरे काम का एक हिस्सा है, लेकिन असल में जेडा की मेडिकल कंडीशन का मजाक उड़ाना मेरे बर्दाश्त के बाहर था और इसलिए मैंने भावुक होकर इस तरह से रिएक्ट कर दिया". 

वे आगे लिखते हैं, "मैं पब्लिकली आपसे माफी मांगना चाहता हूं, क्रिस. मैंने लाइन क्रॉस कर दी थी. मैं गलत था. मैं अब शर्मिंदा हूं. मेरी हरकतें उस आदमी का संकेत नहीं थीं, जो मैं बनना चाहता हूं. प्रेम  और दया की दुनिया में हिंसाकी कोई जगह नहीं है. मैं अकैडमी, शो के निर्माताओं, सभी उपस्थित लोगों और दुनिया भर में देखने वाले सभी लोगों से भी माफी मांगना चाहूंगा. साथ ही मैं विलियम्स परिवार और मेरे किंग रिचर्ड के परिवार से माफी मांगना चाहता हूं. मुझे अफसोस है कि मेरे व्यवहार से इस खूबसूरत यात्रा में धब्बा लग गया. मैं इस पर काम कर रहा हूं".

गौरतलब है कि विल स्मिथ ने अपनी पत्नी जेडा पिंकेट के मेडिकल कंडीशन का मजाक उड़ाए जाने पर ऑस्कर अवार्ड्स को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक को स्टेज पर जाकर थप्पड़ जड़ दिया था. साथ ही उन्होंने क्रिस को वार्निंग दी थी कि वे अपने मुंह से उनकी पत्नी का नाम न लें. 

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com