'हैरी पॉर्टर' के निर्देशक बनाएंगे 'फाइव नाइट्स एट फ्रेडीज'

फेमस फिल्मकार क्रिस कोलंबस ने बड़े पर्दे पर वीडियो गेम 'फाइव नाइट्स एट फ्रेडीज' पर आधारित फिल्म के लेखन, निर्देशन और निर्माण का करार किया है.

'हैरी पॉर्टर' के निर्देशक बनाएंगे 'फाइव नाइट्स एट फ्रेडीज'

खास बातें

  • हैरी पॉर्टर के डायरेक्टर हैं क्रिस कोलंबस
  • अब बनाएंगे 'फाइव नाइट्स एट फ्रेडीज'
  • अब बनाएंगे 'फाइव नाइट्स एट फ्रेडीज'
नई दिल्ली:

फिल्म श्रंखला 'हैरी पॉर्टर' की पहली दो फिल्मों का निर्देशन करने वाले हॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्मकार क्रिस कोलंबस ने बड़े पर्दे पर स्कॉट कॉथन के लोकप्रिय वीडियो गेम 'फाइव नाइट्स एट फ्रेडीज' पर आधारित फिल्म के लेखन, निर्देशन और निर्माण का करार किया है. डेडलाइनडॉटकॉम की रपट के अनुसार यह फिल्म ब्लूमहाउस निर्माण कंपनी के बैनर तले बनेगी. कॉथन ने मूल गेम 2014 में बाजार में उतारा था और इसने ऑनलाइन बाजार में सनसनी फैला दी थी. यूट्यूब पर इसे देखने वालों की संख्या करोड़ों में पहुंच गई थी.

'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की इस एक्ट्रेस ने कहा, 'मां जैसा होता है महसूस जब कंचन...'

'फाइव नाइट्स एट फ्रेडीज' में छह विभिन्न गेम हैं. रिलीज के बाद ही यह गेम एंड्रोएड और आईओएस एप स्टोर पर सर्वाधिक डाउनलोड किए जाने वाले एप्स में शामिल हो गया था. आज तक इस फ्रेंचाइजी में सर्वाधिक बिकने वाले उपन्यास और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खुदरा व्यापार शामिल हैं.

कोलंबस ने इससे पहले 'द गूनीज' और 'यंग शेरलक होम्स' में पटकथा लेखन और 'होम अलोन', 'मिसेज डाउटफायर' और 'हैरी पॉर्टर' श्रंखला की पहली दो फिल्मों में बतौर निर्देशक काम किया है. उन्होंने 'नाइट एट न म्यूजियम' और 'द हेल्प' जैसी फिल्में भी बनाईं.

VIDEO: अभिनेता रणवीर सिंह से ख़ास मुलाक़ात

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com