टेलर स्विफ्ट ही नहीं उनकी बिल्ली ओलिविया भी हैं करोड़ों की मालकिन, पालतू जानवरों की कमाई की लिस्ट में ये है पोजीशन

बात करें बिल्ली ओलिविया की कमाई की बात करें तो वह कई बड़े-बड़े विज्ञापनों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा ओलिविया ने टेलर स्विफ्ट के साथ कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है.

टेलर स्विफ्ट ही नहीं उनकी बिल्ली ओलिविया भी हैं करोड़ों की मालकिन, पालतू जानवरों की कमाई की लिस्ट में ये है पोजीशन

इतनी है टेलर स्विफ्ट की बिल्ली की कमाई

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर टेलर स्विफ्ट को कौन नहीं जानता. उनका हर गाना लोगों की जबान पर रहता है. लेकिन इन दिनों वह किसी गाने नहीं बल्कि अपनी पालतू बिल्ली के चलते सुर्खियों में हैं. दरअसल, आल अबाउट कैट के अनुसार, टेलर स्विफ्ट की पालतू बिल्ली ओलिविया बेंसन 800 करोड़ रुपये की मालकिन हैं. यह खबर सुनकर उनके फैंस जहां हैरान हैं तो वहीं कुछ लोगों को गहरा झटका लगा है.

तीसरे नंबर पर है टेलर स्विफ्ट की बिल्ली

आल अबाउट कैट की मानें तो, टेलर स्विफ्ट ने बतौर तीसरे पेट के रुप में ओलिविया बेंसन को 2014 में गोद लिया था, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर उसके साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बात करें बिल्ली ओलिविया की कमाई की बात करें तो वह कई बड़े-बड़े विज्ञापनों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा ओलिविया ने टेलर स्विफ्ट के साथ कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है, जिससे यह पैसे इकट्ठा हुए हैं.

 वहीं खबरों की मानें तो ओलिविया बेंसन की आज के समय में नेटवर्थ 97 मिलियन डॉलर यानी 800 करोड़ रुपये है, जो कि दुनिया में तीसरे नंबर पर मौजूद है. दरअसल, ओलिविया के अलावा टेलर स्विफ्ट के पास मेरेडिथ ग्रे और बेंजामिन बटन नाम की दो बिल्लियां पहले से हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 800 करोड़ कमाई के बावजूद ओलिविया दुनिया की सबसे अमीर पालतू जानवर नहीं है. दरअसल, दुनिया का सबसे अमीर पालतू जानवर जर्मन शेफर्ड गुंटूर 6 है, जिसकी नेटवर्थ 6 500 मिलियन डॉलर है. जबकि दूसरे नंबर पर नाला नाम की बिल्ली है, जिसकी नेटवर्थ 100 मिलियन डॉलर है.